बरेली: एक करोड़ की अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, कार, दो मोबाइल और कैश बरामद

बरेली: एक करोड़ की अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, कार, दो मोबाइल और कैश बरामद

बरेली, अमृत विचार। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) और इज्जतनगर पुलिस की संयुक्त टीम ने तीन अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 5.2 किलो अफीम बरामद हुई है। पुलिस टीम ने अफीम की अन्तर्राष्ट्रीय कीमत लगभग एक करोड़ चार लाख रुपये बताई है। तस्कर झारखंड से अफीम लाकर हाईवे पर सप्लाई करते थे। 

टीम ने शुक्रवार करीब एक बजे विलयधाम पुल से नवाबगंज की ओर कुछ दूरी से नवाबगंज के गेला टांडा निवासी चमन प्रकाश उर्फ लखविंद्र, बल्लाम खां और इश्वरी प्रसाद को गिरफ्तार किया। उनके पास से पांच किलो 200 ग्राम अफीम, एक कार, दो मोबाइल और कुछ कैश बरामद किया है। 

पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वह कार से झारखंड के चतरा से कम पैसों में अफीम लाते थे और हाईवे पर पंजाब से आने वाले ग्राहकों को अच्छे दाम पर बेच देते थे। मुनाफे का पैसा तीनों आपस में बांट लेते थे।

टीम में एएनटीएफ ऑपरेशन यूनिट के एसआई विकास यादव, हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार, अंकित यादव, कांस्टेबल कुश कुमार, रसविंद्र चौधरी, रसविंद्र चौधरी, रिजवाना राव, इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह, एसआई बृज पाल सिंह, कांस्टेबल विजय राणा, सर्विलांस टीम में एएसआई राजेश मिश्रा शामिल रहे।

ये भी पढे़ं- बरेली: स्कूली वाहन चालकों ने की हड़ताल, बच्चों के अभिभावक हुए परेशान

 

 

ताजा समाचार

'भाजपा का प्रत्येक कार्यकता पार्टी को समर्पित', बरेली में बोले स्वतंत्र देव सिंह
रामपुर : दहेज में दो लाख और कार नहीं मिलने पर महिला को किया जलाने का प्रयास, पति सहित सात लोगों पर केस दर्ज
Etawah: लायन सफारी में उम्रदराज शेरों के भी होंगे दीदार; पर्यटकों को जेसिका, हीर और गीगों से दोस्ती करने का मिलेगा मौका
Kanpur में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक यूपीए और सपा पर जमकर बरसे, बोले- वाड्रा के टिकट पर उनकी सास और साले से पूछे सवाल...
मुरादाबाद : केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भाजपा ने दूरगामी नीतियों का जारी किया घोषणा पत्र, अबकी बार 400 पार का संकल्प ले चुकी है जनता
रायबरेली: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को सड़क पर पीटा