सीएम योगी और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भाजपा प्रमुख नड्डा को दी जन्मदिन की बधाई, जानें क्या कहा...

सीएम योगी और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भाजपा प्रमुख नड्डा को दी जन्मदिन की बधाई, जानें क्या कहा...

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा आज अपना 63वां जन्मदिन माना रहे हैं। ऐसे में उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य समते कई नेताओं ने सोशल साइट एक्स पर पोस्ट साझा कर बधाई दी। इसी कड़ी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

सीएम योगी ने सोशल साइट एक्स पर ट्वीट कर लिखा, ''लोकप्रिय राजनेता, कुशल संगठनकर्ता, भाजपा के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी को जन्मदिन की हृदयतल से बधाई! प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आपको स्वस्थ, सुदीर्घ एवं सुयशपूर्ण जीवन की प्राप्ति हो, लंबे समय तक माँ भारती की सेवा का सौभाग्य मिले''।   

वहीं यूपी डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर लिखा, ''कुशल संगठनकर्ता, प्रखर राष्ट्रवादी व योग्य रणनितिकार, करोड़ो कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत तथा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के यशस्वी राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री जेपी नड्डा जी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।  

बता दें कि आज 63 साल के हो गए। नड्डा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) में छात्र नेता रहे और फिर भाजपा की युवा शाखा में भी काम किया। दायित्व बढ़ने के साथ ही उन्होंने संगठनात्मक अनुशासन के एजेंडे पर बने रहने और गुटबाजी से दूरी को प्राथमिकता दी। भाजपा की राष्ट्रीय राजनीति में लाए जाने से पहले वह हिमाचल प्रदेश में विधायक और मंत्री थे।

यह भी पढ़ें:-भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा को केशव मौर्य ने दी जन्मदिन की बधाई, कहा- आप दीर्घायु हों और सदैव स्वस्थ रहें...

ताजा समाचार

कमिश्नर का एक्शन, लेखपाल पर कार्रवाई करते हुए कहा लापरवाही पर सस्पेंड होंगे जिम्मेदार  
अयोध्या: मनमानी रोकने को यातायात पुलिस ने जारी की ई रिक्शा की किराया सूची, सार्वजनिक स्थलों पर होगी चस्पा
कासगंज: सांसद ने कछला गंगा घाट पर किया सह भोज का आयोजन, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं का लगा जमावड़ा
Kanpur: चकेरी एयरपोर्ट पर रात में भी होगी लैंडिंग? मर्चेंट चेंबर की ओर से रक्षा सचिव को लिखा गया पत्र, अनुमति का इंतजार...
बरेली: कचहरी पर दो दुकानों में चोरी, हजारों का सामान चोर लेकर हुए फरार
संकल्प पत्र में समाहित होगा विकसित भारत का जन सुझाव :सांसद 
Online Jobs Apply