उन्नाव की गंगाघाट कोतवाली में 45 लाख रुपए की चांदी के लेनदेन को लेकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा 

उन्नाव की गंगाघाट कोतवाली में 45 लाख रुपए की चांदी के लेनदेन को लेकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा 

उन्नाव। उन्नाव अंतर्गत गंगाघाट कोतवाली के बिंदा नगर मोहल्ला निवासी युवक पर कानपुर के एक व्यापारी ने 45 लाख की चांदी ले जाने का आरोप लगाया है। इसी बीच युवक भी कोतवाली पहुंच गया। जिस पर दोनों पक्षों में नोकझोंक होने लगी। इसे लेकर कोतवाली में दो घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। बाद में पुलिस ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया।

बता दें कि गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बिंदा नगर निवासी एक युवक पर कानपुर के काहू कोठी निवासी सोने-चांदी के व्यापारी ने आरोप लगाया कि वह कुछ दिन पहले युवक उससे 45 लाख की चांदी ले गया। जिसके बाद न तो चांदी वापस की और न ही रुपये दिये। कई बार मांगने पर वह टालमटोल कर देता है। जिस पर उन्होंने बुधवार को गंगाघाट कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की।

इसी बीच युवक व उसके परिजन भी कोतवाली पहुंच गये। जहां युवक ने आरोप लगाया है कि व्यापारी अपनी साली की शादी उससे कराना चाहता था। जिससे उसने मना कर दिया। गुरुवार को उसकी शादी होनी है। शादी रोकने के लिये उसने यह षडयंत्र रचा है।

युवक का आरोप है कि दो दिन पहले भी व्यापारी उसके घर घुस आया था और घर से दुल्हन के लिये बनवाये जेवर ले गया था। इस बात पर दोनों पक्ष में विवाद भी हुआ। कोतवाली में दो घंटे तक हंगामा होता रहा। पुलिस ने दोनों की बात सुन मामला शांत कराया। वहीं कानपुर के व्यापारी ने सीओ सिटी को प्रार्थनापत्र देकर न्याय की गुहार लगायी है।

यह भी पढ़ें: चित्रकूट: एसपी बनकर बहन का पता लगवाने का दिया झांसा, युवक से ठगे 62 हजार रुपए, दो गिरफ्तार

Online Jobs Apply