Kanpur Accident: चौबेपुर में रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत, हादसे के बाद मची चीख-पुकार, दो दर्जन सवारियां घायल

कानपुर के चौबेपुर में रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

Kanpur Accident: चौबेपुर में रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत, हादसे के बाद मची चीख-पुकार, दो दर्जन सवारियां घायल

कानपुर के चौबेपुर में रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद घायलों में चीख-पुकार मच गई। करीब दो दर्जन सवारियां घायल हो गई।

कानपुर, अमृत विचार। चौबेपुर थानाक्षेत्र क्षेत्र के बेला मार्ग पर रौतापुर बंबा के पास शनिवार दोपहर रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने  भिड़ंत हो गई। हादसे में बस में सवार दो दर्जन सवारियां घायल हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

विकास नगर डिपो की बस शनिवार दोपहर रसूलाबाद से सवारियां लेकर कानपुर आ रही थी। तभी क्षेत्र के बेला मार्ग पर रौतापुर बंबा से थोड़ा पहले विपरीत दिशा से आ रहे हैं एक तेज रफ्तार ट्रक और बस में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना देख आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े और हादसे की जानकारी थाना पुलिस को दी।

दुर्घटना में बस चालक महेंद्र पुत्र रामस्वरूप निवासी पुरवा पुथी, बिधूना ,औरैया व रामेश्वर निवासी सिगनी ,मैनपुरी को गंभीर चोटें आईं।  वहीं बस सवार करीब दो दर्जन अन्य सवारियां मामूली रूप से घायल हुईं।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा, जहां बस चालक महेंद्र को अधिक चोटों के चलते हैलट अस्पताल, कानपुर रेफर किया गया है। थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया  कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों गाड़ियों को कब्जे में लिया गया है । तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- MBBS Student Death: एमबीबीएस छात्र की मौत को टेक्निकल टीम ने माना हादसा, घटनास्थल से मिले साक्ष्य दे रहे ये गवाही