Kanpur News: फैक्ट्री गेट के आगे दुकान लगाए जाने के विरोध पर मारपीट, डंडे से हमला कर किया पथराव

कानपुर में फैक्ट्री गेट के आगे दुकान लगाए जाने के विरोध पर मारपीट।

Kanpur News: फैक्ट्री गेट के आगे दुकान लगाए जाने के विरोध पर मारपीट, डंडे से हमला कर किया पथराव

कानपुर में फैक्ट्री गेट के आगे दुकान लगाए जाने के विरोध पर मारपीट कर पथराव किया। इसके साथ ही सुपरवाइजर और गार्ड को जमकर पीटा।

कानपुर, अमृत विचार। महराजपुर थानाक्षेत्र में फैक्ट्री के आगे दुकान रखने का विरोध करने पर युवको ने फैक्ट्री के सुपरवाइजर और गार्ड को जमकर पीटा। फैक्ट्री के गेट पर भी पथराव किया गया। पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें करीब आधा दर्जन युवक रूमा स्थित फैक्ट्री के बाहर ईंट पत्थर चलाते नजर आ रहे है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। घटना के बाद घायल सुपरवाइजर की ने महराजपुर थाने मे तहरीर दी है।

रुमा मे हाईवे किनारे स्थिति पेट क्राफ्ट कंपनी द्वारा पूर्व दिशा मे एक खेत प्लॉट लिया गया था। जिसमें कंपनी का एक इमाजेंसी गेट लगाया गया है। इसके आगे हाईवे किनारे खाली पड़ी जगह पर शनिवार सुबह पास के गाँव के रहने वाले नितेश और शिवम अपने कुछ साथियों संग अस्थायी निर्माण कर रहे थे। जिसका विरोध फैक्ट्री के गार्ड द्वारा किया गया। उसी समय सरसौल निवासी कंपनी के सुपरवाइजर विनय कुमार शुक्ला पुत्र राम सजीवन वहाँ पहुंच गए।

विनय ने लोगों को मना किया तो झगड़ा हो गया। विनय शुक्ला द्वारा पुलिस को दी गयी तहरीर मे उन्होंने आरोप लगाया की विरोध करने से गुस्साए नितेश, शिवम और उसके कई साथियों ने उनपर लोहे की रॉड, सरिया और लाठी डंडो से हमला कर दिया और कंपनी पर पथराव भी किया। हमले मे विनय शुक्ला और कम्पनी का गार्ड घायल हो गए। एसओ अभिषेक शुक्ला ने बताया कि कंपनी के सुपरवाइजर की ओर से तहरीर दी गयी है जिसके आधार पर जांच कर कार्यवाही की जाएगी। घायल सुपरवाइजर विनय शुक्ला को उपचार और मेडिकल के लिए सीएचसी सरसौल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Accident: चौबेपुर में रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत, हादसे के बाद मची चीख-पुकार, दो दर्जन सवारियां घायल

Online Jobs Apply