काशीपुर: अपने रिश्तेदार दंपति पर लगाया 42 लाख की ठगी का आरोप

काशीपुर: अपने रिश्तेदार दंपति पर लगाया 42 लाख की ठगी का आरोप

काशीपुर, अमृत विचार। जमीन बेचने के नाम पर महिला ने अपने रिश्तेदार दंपति पर 42 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र सौंपा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  

एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र सौंपते हुए काशीपुर के ग्राम ढकिया गुलाबो निवासी लक्ष्मी देवी ने बताया कि ग्राम पसियापुर निवासी पति-पत्नी समेत उनके चार रिश्तेदार ने वहां पर एक जमीन को अपना बताकर सौदा किया। सौदा 42 लाख रुपये में तय हुआ। निर्धारित रकम को पीड़िता ने अलग-अलग तिथियों में आरोपियों को दे दिया।

बाद में उन्होंने जमीन की दाखिल खारिज के लिए तहसील में प्रार्थना पत्र दिया तो पता चला कि उक्त भूमि सरकारी है। जिसके चलते दाखिल खारिज नहीं हुआ। इस मामले में उसने तहसील अधिकारियों से जानकारी ली तो बताया गया कि आरोपियों को सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

लक्ष्मी देवी का कहना है कि जब उसने आरोपियों से रुपये मांगे तो वह टालमटोल करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे है। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रुपये दिलाने की मांग की है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

Kanpur: नाबालिग ने साथियों संग मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म; किशोरी हुई गर्भवती तब खुल राज, 3 सगे भाइयों समेत 5 पर FIR
Kanpur: प्रेमजाल में फंसाकर प्रेमिका ने किया ब्लैकमेल; छीन ली कार, खाते से उड़ाए 40 हजार, पीड़ित की मां ने दर्ज कराई रिपोर्ट
लखनऊ: पेट और किडनी में फैले कैंसर की जटिल सर्जरी कर मासूम को दी नई जिंदगी 
हरदोई में बाढ़ की चपेट में आए 83 स्कूल 18 जुलाई तक बंद, डीएम ने जारी किया आदेश-पढ़िए कहां लगेगी शिक्षकों की हाजिरी  
बरेली: 11970 में सिर्फ 12 शिक्षकों ने ही दर्ज की ऑनलाइन उपस्थिति, महानिदेशक नाराज
बरेली: इन्कम टैक्स रिटर्न भरने की तारीख नजदीक, विभाग का पोर्टल सुस्त