काशीपुर: अपने रिश्तेदार दंपति पर लगाया 42 लाख की ठगी का आरोप

काशीपुर: अपने रिश्तेदार दंपति पर लगाया 42 लाख की ठगी का आरोप

काशीपुर, अमृत विचार। जमीन बेचने के नाम पर महिला ने अपने रिश्तेदार दंपति पर 42 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र सौंपा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  

एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र सौंपते हुए काशीपुर के ग्राम ढकिया गुलाबो निवासी लक्ष्मी देवी ने बताया कि ग्राम पसियापुर निवासी पति-पत्नी समेत उनके चार रिश्तेदार ने वहां पर एक जमीन को अपना बताकर सौदा किया। सौदा 42 लाख रुपये में तय हुआ। निर्धारित रकम को पीड़िता ने अलग-अलग तिथियों में आरोपियों को दे दिया।

बाद में उन्होंने जमीन की दाखिल खारिज के लिए तहसील में प्रार्थना पत्र दिया तो पता चला कि उक्त भूमि सरकारी है। जिसके चलते दाखिल खारिज नहीं हुआ। इस मामले में उसने तहसील अधिकारियों से जानकारी ली तो बताया गया कि आरोपियों को सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

लक्ष्मी देवी का कहना है कि जब उसने आरोपियों से रुपये मांगे तो वह टालमटोल करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे है। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रुपये दिलाने की मांग की है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

कासगंज: सांसद ने कछला गंगा घाट पर किया सह भोज का आयोजन, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं का लगा जमावाड़ा 
Kanpur: चकेरी एयरपोर्ट पर रात में भी होगी लैंडिंग? मर्चेंट चेंबर की ओर से रक्षा सचिव को लिखा गया पत्र, अनुमति का इंतजार...
बरेली: कचहरी पर दो दुकानों में चोरी, हजारों का सामान चोर लेकर हुए फरार
संकल्प पत्र में समाहित होगा विकसित भारत का जन सुझाव :सांसद 
गरीब को न्याय कहां मिलता है साहब! संपूर्ण समाधान दिवस पर पहुंचे फरियादियों ने बयां किया दर्द
सुलतानपुर: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पाक्सो कोर्ट में हुई डॉक्टर की गवाही, आरोपी के वकील के साथ हुई खूब जिरह!
Online Jobs Apply