निसान, टाटा मोटर्स और सुजुकी मोटरसाइकिल ने चक्रवात प्रभावित ग्राहकों के लिए सेवा सहयोग किया शुरू

निसान, टाटा मोटर्स और सुजुकी मोटरसाइकिल ने चक्रवात प्रभावित ग्राहकों के लिए सेवा सहयोग किया शुरू

चेन्नई। वाहन कंपनियों निसान मोटर, टाटा मोटर्स और सुजुकी मोटरसाइकिल ने तमिलनाडु में चक्रवात ‘मिगजॉम’ से प्रभावित अपने ग्राहकों को सेवा सहयोग देने के लिए एकीकृत पैकेज शुरू करने की घोषणा की है। इन कंपनियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि उसने बाढ़ से प्रभावित होने वाले अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए विशेष सहायता मंच और कॉल सेंटर स्थापित किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने वाहन खींच कर ले जाने वाली नि:शुल्क सहायता, बीमा दावा संबंधी सहयोग और कार्पेट बदलने संबंधी विशेष ऑफर व अन्य सेवाएं शुरू की हैं। टाटा मोटर्स ने भी तमिलनाडु के साथ आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में बाढ़ प्रभावित अपने यात्री और इलेक्ट्रिक वाहन ग्राहकों के लिए समग्र सर्विस योजना लागू कर दी है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने प्रभावित क्षेत्र में वाहनों के लिए मानक वारंटी और वार्षिक रखरखाव अनुबंध अवधि बढ़ा दी है। टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए 24 घंटे और सातों दिन चलने वाले सहायता मंच का 1800-209-9292 नंबर जारी कर दिया है। टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि उसने वाहन खींच कर ले जाने वाली नि:शुल्क सहायता के अलावा अन्य सहयोग सेवाएं शुरू की हैं।

दोपहिया वाहन विनिर्माता सुजुकी मोटरसाइकिल ने चेन्नई और पड़ोसी जिलों में बाढ़ प्रभावित ग्राहकों के लिए मुफ्त सेवा सहायता शुरू की है। इस पहल का उद्देश्य प्रभावित निवासियों के लिए वाहन मरम्मत के वित्तीय प्रभाव को कम करना है। कंपनी दिसंबर के अंत तक ग्राहकों को इंजन ऑयल, इंजन ऑयल फिल्टर, एयर फिल्टर, फ्यूल फिल्टर आदि को मुफ्त बदलने की सुविधा देगी। 

ये भी पढ़ें - शिरोमणि अकाली दल के नेता मोहम्मद ओवैस ‘आप’ में शामिल

FOOTER:

ताजा समाचार

Kanpur News: सोना लेकर चंपत 'संपत' का गैर जमानती वारंट...अब पुलिस की एक टीम जाएगी महाराष्ट्र
Kanpur IT Raid: तंबाकू कारोबारी के यहां 100 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी…टीम ने ये सामान किया बरामद
कौशांबी में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई बोलेरो, तीन की मौत, पांच अन्य गंभीर
माओवादी संबंध मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर साईबाबा को किया बरी
IIT Kanpur ने दिखाया बेहद सस्ते सोलर पैनल का रास्ता…संस्थान की शोध को माना जा क्रांतिकारी कदम, चीन के वर्चस्व को मिलेगी चुनौती
गाजा में संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी के 450 कर्मचारी आतंकवादी समूहों के सदस्य, इजराइल का बड़ा आरोप
Online Jobs Apply