Unnao Accident: मिनी ट्रक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत... दो घायल, हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम

उन्नाव में सड़क हादसे में एक की मौत।

Unnao Accident: मिनी ट्रक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत... दो घायल, हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम

उन्नाव में मिनी ट्रक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। बुआ के बेटे को परीक्षा केंद्र छोड़कर लौटते समय हादसा हुआ।

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव की सदर कोतवाली अंतर्गत उन्नाव-हरदोई मार्ग स्थित कृषि फार्म के पास तेज रफ्तार मिनी ट्रक की टक्कर से बुआ के बेटे को परीक्षा केंद्र छोड़कर लौट रहे युवक मौत हो गई। वहीं, लिफ्ट लेकर बाइक में बैठे दो अन्य युवक गंभीर घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से एक को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया। वहीं दिवंगत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। 

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के बुधवारी मोहल्ला निवासी विमल प्रजापति (19) पुत्र राजेंद्र शनिवार  सुबह बाइक से अपनी बुआ ममता के बेटे अशोक को बीए द्वितीय वर्ष की परीक्षा दिलाने दोस्ती नगर स्थित  चंद्रशेखर डिग्री कालेज गया था। अशोक की दूसरी पाली में परीक्षा थी। इसलिये वह उसे छोड़कर कालेज के बाहर निकला।

तभी बीसीए की प्रथम पाली में परीक्षा देकर निकले सदर क्षेत्र के आदर्श नगर निवासी आयुष पुत्र सजीवन व ईशु शुक्ला पुत्र बिंदु उससे लिफ्ट लेकर बाइक में बैठ गए। बाइक विमल चला रहा था। तभी उन्नाव-हरदोई मार्ग स्थित कृषि फार्म के पास सामने से आए तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इसमें तीनों गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पुलिस तीनों को जिला अस्पताल लाई। जहां डाक्टर ने विमल को मृत घोषित कर दिया।

उसके पास मिले मोबाइल फोन से पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बेटे की मौत के बाद से मां शांति देवी बदहवास है। वहीं पिता व बहनें पूजा, पूनम व बड़ा भाई रो-रोकर बेहाल रहे। वहीं घायल आयुष को गंभीर देख डाक्टर ने कानपुर के हैलट रेफर कर दिया। जबकि, ईशु का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur: करणी सेना के जिलाध्यक्ष को अगवा कर की मारपीट, असलहों के बल पर आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

ताजा समाचार

Online Jobs Apply