Etawah News: फर्जी तरीके से वाद दायर कर रुपये ठगने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

इटावा में फर्जी तरीके से वाद दायर कर रुपये ठगने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार।

Etawah News: फर्जी तरीके से वाद दायर कर रुपये ठगने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

इटावा में फर्जी तरीके से वाद दायर कर रुपये ठगने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

इटावा, अमृत विचार। सिविल लाइन थाना पुलिस ने फर्जी तरीके से कोर्ट में वाद दायर कर लोगों से रुपये ठगने वाले पिता और पुत्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद दोनों को जेल भेज दिया। 

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि मथुरा निवासी रूप चंद्र पुत्र जगजीत सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया था कि 13 अप्रैल 2023 को दीपक यादव नाम के वकील ने जिसका रजिस्ट्रेशन 1781- 2006 है उसने विशेष न्यायाधीश एससीएसटी कोर्ट में उसके खिलाफ एक वाद दायर किया है। जब रूपचंद्र ने वकील के बारे में पता किया तो उसके बारे में कोई जानकारी नही मिल सकी।

जब रजिस्ट्रेशन नंबर का सत्यापन कराया गया तो  रजिस्ट्रेशन नंबर किसी दूसरे के नाम का पाया गया। इस सम्बंध में सिविल लाइन थाने में धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया। पुलिस लगातार मामले की छानबीन में जुटी थी। प्रभारी निरीक्षक यशवत सिंह ने छानबीन के बाद छापा मारकर सीता राम पुत्र दीवान सिंह व उनके पुत्र प्रतीक कुमार निवासी सुखदेव बुर्ज थाना बल्देव जिला मथुरा को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पकड़े गए पिता पुत्र ने बताया कि वह अलग अलग जिलों में जाकर मौका पाकर लोगों के खिलाफ फर्जी तरीके से वाद दायर कर लोगों ने रुपया ठगने का काम करते है। एसएसपी ने बताया कि पकडे गए लोगों के खिलाफ मथुरा के अलावा बलराम पुर जिलों में मामले दर्ज है। पकड़े गए पिता पुत्र को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: फैक्ट्री गेट के आगे दुकान लगाए जाने के विरोध पर मारपीट, डंडे से हमला कर किया पथराव

Online Jobs Apply