अमरोहा : मरीज की मौत पर अस्पताल में हंगामा, लापरवाही का आरोप

परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा

अमरोहा : मरीज की मौत पर अस्पताल में हंगामा, लापरवाही का आरोप

अमरोहा, अमृत विचार। शहर के निजी अस्पताल में मरीज की मौत होने पर परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को समझाकर शांत कराया।

मंडी धनौरा निवासी ऋषिपाल को बुखार आने पर परिजनों ने शनिवार दोपहर नगर कोतवाली क्षेत्र लकड़ा चौराहा स्थित ओम नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। शाम को अचानक उपचार के दौरान ऋषिपाल की मौत हो गई। मौत पर परिवार के लोगों ने अस्पताल स्टाफ व चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत कराया। बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। जिसके बाद ऋषिपाल के परिजनों ने किसी कार्रवाई करने इंकार कर दिया। वहीं सीएमओ डॉ. सतपाल सिंह का कहना है कि मरीज की मौत का मामला संज्ञान में आया है।

मौके पर टीम भेजकर जांच कराई जाएगी। वहीं प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि अस्पताल में मौत को लेकर मिली हंगामे की सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया था। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। जिसके चलते मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा: कुलवीर सिंह अध्यक्ष, अनुराग बने महासचिव... 150 अधिवक्ताओं ने किया मतदान

Online Jobs Apply