बरेली: भोजीपुरा में टक्कर के बाद डंपर और कार में लगी आग, आठ बराती जिंदा जले

बरेली: भोजीपुरा में टक्कर के बाद डंपर और कार में लगी आग, आठ बराती जिंदा जले

बरेली/भोजीपुरा, अमृत विचार। भोजीपुरा थाना क्षेत्र में बरेली-नैनीताल हाईवे पर शनिवार देर रात भीषण हादसा हो गया। डंपर और कार के टकराने के बाद लगी आग में 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई।

बरेली से बहेड़ी जा रही कार शनिवार देर रात टायर पंक्चर होने के बाद अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी तरफ जाकर 16 टायरा डंपर से टकरा गई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। जलती कार को डंपर करीब 25 मीटर तक घसीटता ले गया, जिससे डंपर भी आग की चपेट में आ गया। कार में सवार 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। इनमें एक करीब आठ साल का बच्चा भी है। 

पुलिस ने कार के अंदर मिली खोपडियों से मरने वालों की संख्या का पता लगाया जबकि तीन मृतक की पहचान चालक फुरकान, आरिफ, आसिफ, शाहिद और शादाब के रूप में हुई है। अन्य की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

बता दें कार सवार बराती बरेली के पीलीभीत रोड पर स्थित एक बैंक्वेट हाल में शादी समारोह में शामिल होकर बहेड़ी लौट रहे थे। भोजीपुरा पुलिस के मुताबिक बरेली से सुमित गुप्ता की कार बहेड़ी के नारायण नगला गांव निवासी फुरकान ने बुक कराई थी। कार को फुरकान ही चला रहा था। भोजीपुरा थाना क्षेत्र के दभौरा गांव के पास टायर पंक्चर होने से कार डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ जाकर डंपर से टकरा गई। टक्कर होने के बाद कार में भीषण लगने से उसमें सवार कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं निकल सका। जब तक सूचना पर दमकल कर्मी पहुंचे कार राख हो गई।

आग पर काबू पाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियों को मशक्कत करनी पड़ी। कार में राख से 8 खोपड़ी और कंकाल बरामद हुए हैं। देर रात एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली।

घटना दुखद है, मृतकों की पहचान कराई है। कार डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी साइड में जाकर डंपर से टकराई थी और आग लगने से यह हादसा हुआ है। चालक फुरकान के अलावा दो अन्य की पहचान कर ली गई है। पुलिस टीमें जांच कर रही हैं।-घुले सुशील चंद्रभान, एसएसपी

ये भी पढे़ं- बरेली: नहर की भूमि पर कब्जा कर बसाईं गईं कूर्मांचल नगर और महानगर कॉलोनीट

 

FOOTER:

ताजा समाचार

Shahjahanpur: पुलिस ने नहीं सुनी फरीयाद...पीड़ित ने SP ऑफिस में खुद को लगाई आग, मची अफरा-तफरी
Kanpur News: कंकालों में लिखे मिले मेडिकल लिट्रेचर के शब्द...पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस भी हाथ खाली
Kanpur News: सात करोड़ की इकलौती हाइड्रोलिक मशीन नौ साल से फांक रही धूल...अब फिर होगी मरम्मत
अमेठी: पुलिसकर्मियों पर छेड़छाड़, अभद्रता का आरोप, एसपी ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी जांच
जहरखुरानी गिरोह का शिकार हुए थे लापता बैंक मैनेजर, रामपुर के अस्पताल में मिले भर्ती...इलाज के लिए दिल्ली ले गए परिजन
सीएम योगी ने खराब मौसम से सर्वाधिक प्रभावित नौ जिलों को जारी किए 23 करोड़ रुपए
Online Jobs Apply