सीतापुर: कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की गाड़ी से टकराई कार, हादसे में दो लोग हुए घायल, हड़कंप

सीतापुर: कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की गाड़ी से टकराई कार, हादसे में दो लोग हुए घायल, हड़कंप

सीतापुर। सिधौली कोतवाली इलाके में नेशनल हाईवे पर कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई। रॉन्ग साइड से अचानक टाटा जेस्ट कार आ जाने से काफिले की इनोवा कार सामने से टकरा गई। कार में सवार दो लोगों को मामूली रूप से चोटें आई है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर काफिले को रवाना कर दिया। 

जानकारी के अनुसार,नेशनल हाईवे पर शाहजहांपुर से कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना का काफिला लखनऊ जा रहा था। इसी दौरान मानपारा के समीप रॉन्ग साइड से मुड़ रही टाटा जेस्ट कार सामने से आ रहे काफिले की इनोवा कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टाटा जेस्ट कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के दौरान गनीमत रही कि टाटा जेस्ट कार में सवार किसी भी व्यक्ति को मामूली चोटें आई है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मंत्री के काफिले में फंसी इनोवा कार को निकालकर मंत्री के काफिले को रवाना कराया। हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार को पुलिस ने कब्जे में लेकर घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया।

इंस्पेक्टर सिधौली अरविंद सिंह ने बताया कि मंत्री का काफिला लखनऊ जाते समय हादसे का शिकार हुए है। मंत्री के काफिले में किसी को चोटें नही आई है जबकि टाटा जेस्ट कार में सवार हरिनाम सिंह कार चालक को चोटें आई है। वह एक शादी समारोह से आ रहा था। कार को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: कानपुर: शादी से कुछ घंटे पहले सेवानिवृत्त एयरफोर्स कर्मी की पुत्री ने दी जान, मचा कोहराम