हरदोई: ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर सवार दो युवकों की मौत, एक बुरी तरह से हुआ जख्मी

हरदोई: ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर सवार दो युवकों की मौत, एक बुरी तरह से हुआ जख्मी

हरदोई। टेंट का सामान लाद कर जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली में सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें ट्रैक्टर ड्राइवर की वहीं पर मौत हो गई, जबकि एक जख्मी युवक ने लखनऊ में दम तोड़ दिया। जबकि तीसरे युवक का इलाज चल रहा है। इस तरह का हादसा रविवार को टड़ियावां थाने के शिवलाल पुरवा के पास होना बताया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

बताया गया है कि रविवार को बेनीगंज कोतवाली के हूंसेपुर गांव निवासी 38 वर्षीय चन्द्रशेखर पुत्र राजेश ट्रैक्टर-ट्राली पर गांव से टेंट का सामान लाद कर बरगदिया गांव जा रहा था। उसके साथ उसका चचेरा भाई 32 वर्षीय मुलायम के अलावा गांव का ही 30 वर्षीय सुमित पुत्र मिल्लू भी था। रास्ते में शिवलाल पुरवा के पास सामने से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में सामने से टक्कर मार दी, जिससे तीनों युवक बुरी तरह घायल हो गए।

जिन्हें मेडिकल कालेज लाया जा रहा था, उसी बीच चन्द्रशेखर की मौत हो गई, जबकि सुमित को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उधर ड्राइवर ट्रक को वहीं पर छोड़ कर भाग निकला। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद हादसे की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: गोंडा: बंद फाटक में रेलवे लाइन क्रास कर रहे युवक की बाइक अचानक ट्रैक के किनारे फंसी, टला बड़ा हादसा, देखें video