गोंडा: बंद फाटक में रेलवे लाइन क्रास कर रहे युवक की बाइक अचानक ट्रैक के किनारे फंसी, टला बड़ा हादसा, देखें video

गोंडा: बंद फाटक में रेलवे लाइन क्रास कर रहे युवक की बाइक अचानक ट्रैक के किनारे फंसी, टला बड़ा हादसा, देखें video

गोंडा। गोंडा-उतरौला मार्ग पर स्थित सोनी गुमटी रेलवे क्रॉसिंग पर सोमवार को ट्रैक पार करते समय एक युवक की बाइक बंद होकर ट्रैक के किनारे पत्थरों के बीच फंस गयी। जब तक युवक बाइक को निकाल पाता सामने से ट्रेन आ गयी। लोगों के शोर मचाने पर युवक किसी तरह से बाइक को खींचकर नीचे करने में कामयाब रहा जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। 

ट्रेन के गुजरने तक युवक समेत अन्य लोगों की सांसें अटकी रहीं। युवक की इस जल्दबाजी पर लोग उसे कोसते नजर आए। दरअसल गोंडा उतरौला मार्ग पर स्थित सोनी गुमटी रेलवे क्रॉसिंग पर फ्लाई ओवर का निर्माण कार्य चल रहा है। इस दौरान गेट बंद होने के बाद क्रॉसिंग पर अक्सर लंबा जाम लग जाता है। 

दो पहिया वाहन चालक जल्दबाजी के चक्कर में क्रॉसिंग से बगल अपनी बाइक निकालने लग जाते हैं। सोमवार दोपहर इसी तरह एक युवक ने गेट बंद होने पर अपनी बाइक को ट्रैक के किनारे से निकालने की कोशिश की। वह जैसे ही ट्रैक के किनारे पहुंचा वहां पड़े पत्थरों के बीच उसकी बाइक फंस गयी और बंद हो गयी। 

उसने बाइक निकालने की काफी कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सका। इसी बीच गोरखपुर से गोंडा की तरफ जा रही मालगाड़ी आ गयी। ट्रेन को सामने देख युवक और अन्य लोगों के होश उड़‌ गए‌। एक युवक ने उसकी मदद के लिए  दूसरे छोर से दौड़ भी लगायी लेकिन ट्रेन सामने देख उसकी हिम्मत जवाब दे गयी। 

ट्रेन को सामने देख बाइक सवार युवक ने किसी तरह बाइक को अपनी तरफ खींचकर नीचे किया। गनीमत रही कि बाइक ट्रेन की चपेट में नहीं आई वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। इस दौरान ट्रेन के गुजरने तक लोगों की सांसे अटकी रहीं। ट्रेन के जाने के बाद लोगों ने युवक को जमकर लताड़‌ लगायी।

यह भी पढे़ं: अयोध्या: नगर विधायक ने सीएम योगी से की मुलाकात, जयपुरिया स्कूल के वार्षिकोत्सव में आने के लिए किया आमंत्रित