इटावा: शादी से लौट रहे बारातियों की कार ट्रक से भिड़ी, एक की मौत, चार घायल 

इटावा: शादी से लौट रहे बारातियों की कार ट्रक से भिड़ी, एक की मौत, चार घायल 

इटावा। बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर रविवार की शाम को झांसी से बारात से वापस आते समय बारातियों से भरी कार एक खराब खडे ट्रक में पीछे से जा भिड़ी। इस हादसे में कार में सवार पंडित सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पीजीआई भिजवाया। जहां इलाज के दौरान पंडित की मौत हो गई। पंडित की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्ट मार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड तिराहा हाल पता दिल्ली निवासी संदीप गुप्ता के बेटे सत्यम गुप्ता  की शादी झांसी से तय हुई थी।शनिवार को बारात गई थी। इस बारात में विवाह के कार्यक्रमों को सम्पन्न कराने के लिए इकदिल थाना क्षेत्र के गांव चितभवन निवासी पंडित राज बहादुर मिश्रा 77 वर्ष पुत्र श्री राम मिश्रा भी गए थे।

विवाह के कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद वह संदीप गुप्ता, गोलू गुप्ता, सोहित कुशवाहा के साथ एक कार से वापस इटावा लौट रहे थे। जब उनकी कार बुदेलखंड एक्सप्रेस वे पर औरैया से दस किलोमीटर पहले ही पहुंची तभी कार अनियंत्रित होकर बालू से भरे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार चारों लोग घायल हो गए।

हादसे की जानकारी मिलने पर आसपास के लोगों के अलावा पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए पीजीआई भिजवाया जहां इलाज के दौरान राज बहादुर मिश्रा की मौत हो गई। हादसे में राजबहादुर मिश्रा की मौत होने की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढे़ं: बाराबंकी: छात्रों की मनमोहक प्रस्तुतियों ने बिखेरी छठा, सामूहिक नृत्य, गीता, वंदना व नाटिका ने खूब लूटी वाहवाही

Online Jobs Apply