बरेली: आज से 15 दिन के लिए बंद रहेगी सुभाषनगर पुलिया, होगी परेशानी

सड़क पर मरम्मत कार्य और पुलिया के नीचे गड्ढे भरने का किया जाएगा काम

बरेली: आज से 15 दिन के लिए बंद रहेगी सुभाषनगर पुलिया, होगी परेशानी

बरेली, अमृत विचार। सुभाषनगर पुलिया से मंगलवार से 15 दिन के लिए आवागमन बंद कर दिया जाएगा। सड़क की मरम्मत, पुलिया के नीचे गड्ढे भरने समेत अन्य काम किए जाएंगे। इसकी वजह से बदायूं रोड और चौपुला पुल पर यातायात का दबाव बढ़ जाएगा।

पुलिया के नीचे सड़क निर्माण कार्य होने से 25 दिसंबर तक यातायात बंद रहेगा। सुभाष नगर आने जाने के लिए वैकल्पिक मार्ग के तौर पर वाहन चौपुला पुल से होते हुए सुभाष नगर चुंगी रोड से आ जा सकेंगे। पुलिया पर काम होने के दौरान सुभाष नगर के अंदर कालोनियों में भी कुछ काम कराया जा सकेगा।

मालगोदाम रोड से सुभाष नगर पुलिया की ओर जाने वाले रास्ते पर पिछली बार कुछ काम बाकी रह गया था। नाले की दीवार की तरफ काम नहीं होने से ई रिक्शा पलट रहे थे। अब बचा हुआ काम किया जाएगा। इसके अलावा पुलिया के नीचे हुए गड्ढों को भरने का काम जाएगा। इसके अलावा सुभाष नगर डलावघर से राजीव कालोनी तक सीसी रोड और नाले के ऊपर स्लैब डालने का भी काम किया जाएगा।
नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स ने बताया कि सुभाष नगर में निर्माण विभाग के कई काम होने हैं। इसके लिए मंगलवार से 25 दिसंबर तक आवागमन बंद रहेगा। यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए यातायात पुलिस को पत्र भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- बरेली: सड़क बनाने के अनुभव पर पुल बनाने का ठेका