बरेली: एटीएम से 6.66 लाख रुपये निकालकर कर्मचारी फरार, रिपोर्ट दर्ज

बरेली: एटीएम से 6.66 लाख रुपये निकालकर कर्मचारी फरार, रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। सिक्योर वैल्यू कंपनी के दो कर्मचारी एटीएम से 6.66 लाख रुपये निकालकर फरार हो गए। ऑडिट में रुपये कम मिलने पर इसका पता चला। कंपनी के शाखा प्रबंधक ने दोनों के खिलाफ थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बदायूं के वजीरगंज निवासी राजन प्रताप सिंह ने बारादरी में दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह सिक्योर वैल्यू इंडिया कंपनी में शाखा प्रबंधक हैं। उनकी कंपनी बैंकों के बीएनए एटीएम (रुपये जमा करने वाली मशीन) और कैश एटीएम में रुपये डालने और निकालने का काम करती है। जमा मशीन में रुपये बैंक में डिपाजिट काउंटर पर जमा करने होते हैं। कंपनी में थाना फरीदपुर के गांव रायपुर हंस का अनूप सिंह कार्यरत है। उसे रूट दो का कार्य सौंपा गया है। 

18 दिसंबर को अनूप ने आईसीआईसीआई बैंक की शाखा शहामतगंज से 6.66 लाख रुपये निकाले और कैश काउंटर पर जमा नहीं किए। उन्होंने जब शाम को ऑडिट किया तो रुपये कम होने पर जानकारी ली गई, तब पता चला कि अनूप ने बैंक में रुपये जमा करने वाली मशीन से रुपये निकाले लेकिन कैश काउंटर पर जमा नहीं किए। अनूप से जब इस संबंध में वार्ता की गई तो उसने बात ही नहीं की।

शाखा प्रबंधक राजन प्रताप सिंह ने थाना बारादरी में शिकायती पत्र देकर अनूप और उसके साथी प्रमोद कश्यप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि सीसीटीवी में अकेला अनूप ही रुपये ले जाता दिख रहा है।

ये भी पढे़ं- बरेली: पंजाब मेल में यात्री की अचानक बिगड़ी तबीयत, मौत

 

 

ताजा समाचार