मुरादाबाद: दावत में मारपीट मामले में गिरफ्तार आरोपी छूटे, हो गया समझौता

मुरादाबाद: दावत में मारपीट मामले में गिरफ्तार आरोपी छूटे, हो गया समझौता

मुरादाबाद, अमृत विचार। हड्डी मिल नाजिर की मड़ैया के पास दावत में पिछले मंगलवार रात 11 बजे के दौरान हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी शुक्रवार को जेल से जमानत पर रिहा हो गए हैं। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने वाले मुमताज हुसैन ने बताया कि उनका विपक्षियों से समझौता हो गया है, अब उन्हें कोई शिकायत नहीं है।

 गुरुवार को चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था तो वह समझौता के बाद शुक्रवार को जाकर जमानत भी करा लाए हैं। दावत में विवाद का कारण मुमताज हुसैन ने बताया कि वहां महिलाएं ढोलक बजा रही थीं। इसी में कुछ लोग शराब पीकर अभद्रता करने लगे थे। इन शराबियों का विरोध करने वाले लोग मामले को कुछ समझ पाते कि उससे पहले वह लोग हमारे पर ही हावी होने लगे थे। वैसे इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीन दिन पहले आरोपियों के विरुद्ध असंज्ञेय अपराध की सूचना (एनसीआर) रिपोर्ट दर्ज की थी।

 इसमें हड्डी मिल नाजिर की मड़ैया का निजाम, हाशिम, परवेज और शावेज नामजद थे। यह मामला बुधवार को एकता विहार कॉलोनी के मुमताज हुसैन की तहरीर पर दर्ज हुआ है। पीड़ित ने पुलिस को बताया था कि वह अपनी ससुराल में हड्डी मिल नाजिर की मड़ैया के पास दावत में परिवार के साथ गया था। दावत में मौजूद निजाम, व उसका भाई हाशिम और परवेज व इसके भाई शावेज ने उनके व परिवार के साथ  गाली-गलौज कर मारपीट की थी। उनकी बाइक को भी तोड़फोड़ दिया था। छोटी बहन सुल्ताना परवीन के पैर में और भतीजा समीर के माथे पर चोट लगी है। सीओ कटघर डॉ. गणेश कुमार गुप्ता ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद प्रकरण समाप्त हो गया है। एक-दूसरे के विरुद्ध किसी को कोई आपत्ति नहीं है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : काम न करने वाली आशाओं पर करें कड़ी कार्रवाई, जिलाधिकारी ने दिए निर्देश