लखनऊ: BJP के 'शुक्रिया मोदी भाईजान' अभियान की हुई शुरुआत, मुस्लिम महिलाओं ने PM Modi को बोला- Shukriya

लखनऊ: BJP के 'शुक्रिया मोदी भाईजान' अभियान की हुई शुरुआत, मुस्लिम महिलाओं ने PM Modi को बोला- Shukriya

अमृत विचार, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने सोमवार को राजधानी लखनऊ में 'शुक्रिया मोदी भाईजान' अभियान की शुरुआत कर दी है। अभियान की शुरुआत समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली समेत कई भाजपा पदाधिकारी और हजारों मुस्लिम समाज की महिलाएं मौजूद रहीं। 

लखनऊ BJP के 'शुक्रिया मोदी भाईजान' अभियान की हुई शुरुआत (2)

कार्यक्रम के दौरान मुस्लिम समुदाय के लोग केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं से उन्हें मिले लाभ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करते नजर आए। वहीं मुस्लिम महिलाओं ने हाथों में तख्तियां लेकर ना दूरी है ना खाई है मोदी हमारा भाई है के नारे के साथ पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करती दिखीं। मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि बीजेपी सरकार ने मुस्लिमों के लिए कई सारे काम किए हैं। मुस्लिमों को उज्ज्वला, शौचालय, आवास, बच्चों की पढ़ाई और रोजगार दिया है। खासकर मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक को लेकर पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया। 

लखनऊ BJP के 'शुक्रिया मोदी भाईजान' अभियान की हुई शुरुआत (4)

पिछली सरकारें वोटबैंक समझती थी, बीजेपी सबको साथ लेकर चलती है - भूपेंद्र चौधरी

वहीं इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि पिछली सरकारों में भेदभाव होता था, भाई-भतीजावाद होता था। लेकिन आज हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास के साथ काम कर रही है। सभी को हर योजना का लाभ मिल रहा है। पहले की सरकार एक खास वर्ग को केवल वोटबैंक समझता था। लेकिन हमारी सरकार सबको साथ लेकर चलती है।

लखनऊ BJP के 'शुक्रिया मोदी भाईजान' अभियान की हुई शुरुआत (1)

मुस्लिम बहनों के लिए पीएम मोदी ने काम करके दिखाया - शाहनवाज हुसैन

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम मोदी को शुक्रिया इसलिए क्योंकि जो काम उन्होंने खासकर बहनों के लिए करके दिखाया है। उनका नारा है सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास। दूसरे लोग सिर्फ वोट की सियासत करते हैं, पीएम मोदी वोट की सियासत नहीं करते हैं। पीएम मोदी जो कहते हैं वो करते हैं। इसलिए मुस्लिम बहनों ने कहा, शुक्रिया मोदी भाईजान।

बता दें कि बीजेपी ने मुस्लिम वोट बैंक में सेंधमारी के लिये नया प्लान तैयार किया है। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से सभी 80 लोकसभा सीटों पर 'शुक्रिया मोदी भाईजान' अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के दौरान हर लोकसभा सीट पर एक हजार मुस्लिम महिलाओं के साथ कार्यक्रम किया जा रहा है। साथ ही मुस्लिम महिलाओं को बीजेपी सरकार की गरीब कल्याणकारी योजनाओं और कामों के बारे में जानकारी दी जा रही है। वहीं इस अभियान का नारा है -'ना दूरी है ना खाई है मोदी हमारा भाई है'। 

ये भी पढ़ें:- मैं उर्दू में गजल कहता हूं हिंदी मुस्कुराती है... ''मुहाजिरनामा'' नज्म से दुनियाभर में मिली मुनव्वर राना को शोहरत