Auraiya News: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत; परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप...

औरैया में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई।

Auraiya News: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत; परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप...

औरैया में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई। महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी।

औरैया, अमृत विचार। बेला थाना क्षेत्र के ग्राम कलकत्ता पुर्वा थाना तालिगग्राम निवासी सोनी 24 वर्ष पत्नी शिवा की गुरुवार सुबह मृत्यु हो गई। जिसके बाद मायके पक्ष को सूचना दी गई तो उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ की।

संदिग्ध मौत औरैया 2

थाना क्षेत्र के ग्राम शिवपुरी निवासी शिवा की शादी दो वर्ष पूर्व कलकत्ता पुर्वा थाना तालिगग्राम जिला कन्नौज निवासी सोनी 24 वर्ष पुत्री रामकरन के साथ हुई थी। पिछले कुछ माह से सोनी बीमार चल रही थी। जिसका इलाज बेला के एक निजी अस्पताल में हुआ जिसके बाद उसे लाला लाजपत राय अस्पताल कानपुर में इलाज हुआ। जहां से परिजन इलाज कराकर उसे वापस ले आए। 

बुधवार देर शाम तक शिवा के ससुरालीजन सोनी से मिलकर अपने घर वापस चले थे। गुरुवार सुबह सोनी की मृत्यु की सूचना मिलते ही सोनी के पिता रामकरन ने थाना पुलिस को पुत्री की हत्या की सूचना दी। सोनी की 4 साल पहले पहली शादी हुई थी। पति से अनबन के कारण पहली शादी टूट गई थी। फिर दूसरी शादी शिवा के साथ हुई थी। शिवा किसानी का कार्य करता है। 

बेला थानाध्यक्ष सुधीर भारद्वाज फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे व शव को कब्जे में लिया। थानाध्यक्ष सुधीर भारद्वाज ने बताया कि शिकायती पत्र मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। शव का पंचनामा भर कर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: आईआईटी में छात्रा ने लगाई फांसी; संस्थान में तीसरी आत्महत्या से मची खलबली...