Ram Mandir Update: महापौर प्रमिला पांडेय ने की व्यापारियों से अपील; प्रतिष्ठानों को दिवाली की तरह सजाएं...

कानपुर में महापौर प्रमिला पांडेय ने व्यापारियों से अपील की है।

Ram Mandir Update: महापौर प्रमिला पांडेय ने की व्यापारियों से अपील; प्रतिष्ठानों को दिवाली की तरह सजाएं...

कानपुर में महापौर प्रमिला पांडेय ने रेस्टोंरेट, शापिंग मॉल, हास्पिटल, बड़ी दुकान, स्कूल, कॉलेज के संचालकों के साथ चाय पर चर्चा करते हुये प्रतिष्ठानों को दिवाली की तरह सजाने की अपील की।

कानपुर, अमृत विचार। श्रीरामलला मन्दिर में प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के दिन सभी व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों को दिवाली की तरह सजाएं। शनिवार को रेस्टोंरेट, शापिंग मॉल, हास्पिटल, बड़ी दुकान, स्कूल, कॉलेज के संचालकों के साथ चाय पर चर्चा करते हुये महापौर प्रमिला पांडेय ने यह आग्रह किया।

बैठक में बड़ी संख्या में उपस्थित व्यापारियों, रेस्टोरेन्ट संचालकों, शापिंग मॉल संचालकों से महापौर ने कहा कि 500 वर्षों के लंबे संघर्ष के बाद यह दिन देखने को मिल रहा है। महापौर ने व्यापारी बन्धुओं से अपील की कि 22 जनवरी को भी अपने प्रतिष्ठानों की साफ-सफाई करें, दीप प्रज्जवलित करें, फूल एवं झालरों, झंडे से सजायें एवं वातावरण को राममय बनायें। 

बैठक में प्रमुख रूप से अध्यक्ष यूपी मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन अजय कपूर, ओम ओझा, अनूप त्रिपाठी, संजय श्रीवास्तव, राकेश गुप्ता, बाल मुकुन्द तिवारी, पंकज सिंह आदि रहे।

यह भी पढ़ें- Ram Mandir News: प्राण प्रतिष्ठा उत्सव को यादगार बनाने की तैयारी शुरू; केसरिया हुआ शहर, मुंह से निकला जय श्री राम...