राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आए मेहमानों को मिला ये झोला, जानें क्या था झोले के अंदर...

अशोक सिंघल की किताब और रामनामी और विहिप की ओर से एक पत्र भी मिला

राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आए मेहमानों को मिला ये झोला, जानें क्या था झोले के अंदर...

अयोध्या, अमृत विचार। भव्य मंदिर में रामलला को विराजमान देख अतिथियों के लिए भव्य इंतजाम किए गए थे। समारोह के समापन के बाद उन्हें दो झोले दिए गए। जिनमें विहिप के सर्वेसर्वा रहे अशोक सिंघल पर लिखी एक पुस्तक, लड्डू के दो बड़े डिब्बे, कागज का एक छोटा डिब्बा, एक स्टील की टिफिन और पैकेट में इलायची दाना और ड्राई फ्रूट मिक्स प्रसाद था। इसके अलावा भोजन प्रसाद का भी एक-एक डिब्बा दिया गया है। 

जौनपुर से आए गुरु गोरखनाथ मठ के महंत योगी हरदेव नाथ ने बताया कि मंदिर और रामलला को देखकर जीवन धन्य हो गया। कारसेवा के बाद से वह अब अयोध्या पहुंचे हैं। उस दौरान वह विहिप के नगर मंत्री थे। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट की ओर से बहुत ही अच्छी व्यवस्था की गई थी। नाश्ते में ड्राईफूड, पापड़ के अलावा चाय-पानी के भव्य इंतजाम थे। लौटते समय दो झोले मिले। इसके अलावा योगिसम्राट ब्रहर्षि श्री देवराहा बाबा सिद्धाश्रम की ओर से एक स्टील टिफिन में प्रसाद दिया गया है। 

प्रसाद पाकर धन्य हो गए
मणिपुर से आए उदय कुमार और टिकाराम ने बताया कि उन्हें भी यहां आमंत्रित किया गया था। मंदिर देख मन प्रसन्न हो गया। रामलला के दर्शन किए। प्रसाद पाकर हम लोग धन्य हो गए।

यह भी पढ़ें:-रामोत्सव: राम आए तो अयोध्यावासियों ने सजाए घर-आंगन, सरयू तीरे जलाए गए आस्था और आत्मीयता के दीप, देखें Video