गोंडा: दुकान के शटर का ताला तोड़ नकदी व जेवरात उठा ले गए चोर, हड़कंप

धानेपुर कस्बे की दो दुकानों पर चोरों ने किया हाथ साफ 

गोंडा: दुकान के शटर का ताला तोड़ नकदी व जेवरात उठा ले गए चोर, हड़कंप

धानेपुर, गोंडा। धानेपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर बाजार में दो प्रतिष्ठानों में चोरों ने बृहस्पतिवार की रात जमकर उत्पात मचाया। एक सराफा दुकान समेत दो दुकानों के शटर में लगे ताले को तोड़कर चोर नकदी जेवरात व कपड़े उठा ले गए‌। पीड़ित व्यापारियों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धानेपुर थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

धानेपुर कस्बे के पूरब गली के रहने वाले श्रीराम सोनी इंदिरा नगर बाजार में सराफा व रेडीमेड कपड़ों की दुकान करते हैं। श्री राम सोनी के मुताबिक बृहस्पतिवार की शाम को वह दुकान में ताला लगाकर अपने घर चले आए थे। रात में अज्ञात चोरों ने शटर का ताला तोड़ दिया और दुकान में घुसकर आधा किलो चांदी, 30 ग्राम सोना व 12500 रुपए नगद उठा ले गए।

श्रीराम सोनी ने बताया कि करीब ढाई लाख रुपए का नुकसान हुआ है‌। इसी दुकान से 200 मीटर दूरी पर रमेश शुक्ला की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। रमेश की दुकान का शटर भी चोरों ने काट दिया और दुकान के अन्दर रखा लैपटॉप, मोबाइल, टैबलेट, कैमरा, पेन ड्राइव व 3000 नगदी ले जाने में सफल रहे। पीड़ितों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। 

सीओ ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

सर्राफा व्यापारी की दुकान में चोरी होने की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी सदर शिल्पा वर्मा भी धानेपुर पहुंची और पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने पीड़ित दुकानदारों और आसपास के लोगों से घटना को लेकर पूछताछ की। सीओ ने धानेपुर पुलिस को घटना के जल्द खुलासे का निर्देश दिया है‌।

Untitled-25 copy

यह भी पढे़ं: रायबरेली: बेटी के ऊपर भूूत-प्रेत का साया बताकर झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक ने व्यक्ति से ठग लिए साढ़े चार लाख रुपए