संभल : शिक्षक ने पांच वर्षीय छात्रा से की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार

अन्य बच्चों के छात्रा को भी ट्यूशन पढ़ाता था शिक्षक

संभल : शिक्षक ने पांच वर्षीय छात्रा से की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार

बहजोई(संभल),अमृत विचार। ट्यूशन पढ़ाने आये शिक्षक ने कक्षा 2 की 5 वर्षीय छात्रा के साथ अश्लील हरकतें कीं। पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।
बहजोई के एक गांव निवासी 5 वर्षीय मासूम छात्रा नगर के निजी स्कूलों में कक्षा 2 की छात्रा है। उसे ट्यूशन पढ़ाने के लिए एक शिक्षक गांव में उसके घर आता था।

शिक्षक अन्य बच्चों के छात्रा को भी ट्यूशन पढ़ाता था। सोमवार की शाम को शिक्षक छात्रा के साथ-साथ अन्य गांव के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने पहुंचा था। जब ट्यूशन खत्म हो गया तो बाकी बच्चों को बहाना बनाकर बाहर निकाल दिया। जबकि पांच वर्षीय छात्रा को रोक लिया। शिक्षक मासूम बच्ची से अश्लील हरकतें करने लगा। शिक्षक की शर्मनाक हरकत से परेशान छात्रा जोर-जोर से रोने लगी तो अन्य बच्चे खिड़की पर पहुंच गए।

उन्होंने शिक्षक की हरकतों को देखकर ग्रामीणों को बता दिया। खुद को घिरा देख शिक्षक मौके से फरार हो गया। पिता मासूम बच्ची को लेकर थाने पहुंचा। कोतवाल सत्येंद्र पंवार को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने पिता की ओर से आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर कर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें : संभल: दुष्कर्म के मामले में दोषी को 10 साल की सजा, जानिए पूरा मामला