भाजपा में शामिल होंगे जयंत चौधरी?, डिंपल यादव के बाद अब अखिलेश ने दिया बड़ा बयान

भाजपा में शामिल होंगे जयंत चौधरी?, डिंपल यादव के बाद अब अखिलेश ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने राष्ट्रीय लोकदल के एनडीए में शामिल होने की खबरों के बीच बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि जयंत चौधरी भाजपा के साथ जाएंगे। संसद परिसर में पत्रकार से बातचीत करते हुए  कहा कि जयंत चौधरी कभी नहीं चाहेंगे कि किसानों को नुकसान पहुंचे। 

भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी किसानों का लगातार अपमान कर रही है। केंद्र सरकार किसानों के खिलाफ काम कर रही है। सरकार ने किसानों के खिलाफ कानून बनाया है, जिससे किसानों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया।

समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने कहा कि तरह भाजपा सरकार किसानों के विरुद्ध काम कर रही है, इस बार आपने बजट में भी देखा कि कोई  भी MSP का जिक्र नहीं है, और किस तरह हमारी रेसलर बहनों का अपमान हुआ है भाजपा सरकार द्वारा... मैं नहीं मानती की आरएलडी के नेता जयंत चौधरी इस तरह का कोई कदम उठाएंगे जिससे किसानों को सीधे क्षति पहुंचेगी।"

अखिलेश यादव बोले- जयंत चौधरी किसानों को कमजोर नहीं होने देंगे
जयंत चौधरी के भाजपा में जाने की खबरों की बीच अखिलेश यादव ने भी पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जयत चौधरी बहुत सुलझे और बहुत पढ़े लिखे इंसान हैं, राजनीति को समझते हैं, मुझे उम्मीद है कि किसानों की लड़ाई और उत्तर प्रदेश की खुशहाली के लिए जो संघर्ष चल रहा है, उस लड़ाई को जंयत चौधरी कमजोर नहीं होने देंगे।

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट पहुंचा NCP चुनाव चिन्ह विवाद, अजित पवार गुट ने कैविएट किया दाखिल