IDBI Bank ने असिस्टेंट मैनेजर के 500 पदों पर निकाली भर्ती, आज ही करें आवेदन

IDBI Bank ने असिस्टेंट मैनेजर के 500 पदों पर निकाली भर्ती, आज ही करें आवेदन

नई दिल्ली। बैंकिंग सेक्टर में विकास की अपार संभावनाए हैं,  ऐसे में आप इस सेक्टर में करियर बनाने की चाह रखते हैं तो आप भी इस सेक्टर में अपनी सेवाएं दे सकते हैं। आप के लिए ये सुनहरा मौक़ा साबित हो सकता है, क्यूंकि आईडीबीआई बैंक ने जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के कई पोस्ट निकली हैं। चलिए जानते हैं कि इसके लिए कौन सी योग्यता हैं और आप इसके लिए कैसे आवेदन कर सकते है।

सबसे पहले आपकी जानकारी के लिए बता दें आज यानी 12 फरवरी से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो रही है। 26 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। कुल 500 पोस्ट हैं, जिन की भर्ती होनी है, इसके लिए न्यूनतम आयु 20 साल और अधिकतम आयु 25 साल है। शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो इसके लिए अभ्यर्थी को ग्रेजुएट होना चाहिए।

अब बात करते हैं इसकी चयन प्रक्रिया की...
इसके लिए उम्मीदवार को ऑनलाइन टेस्ट उत्तीर्ण करना होगा, जिसके बाद उम्मीदवार व्यक्तिगत साक्षात्कार लिया जाएगा। 

आवेदन शुल्क की बात करें तो एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपए है, वहीं सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 1000 रुपए शुल्क रखा गया है।
 
इच्छुक उम्मीदवार IDBI की आधिकारिक वेबसाइट www.idbibank.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं, इसके लिए आप बैंक की वेबसाइट के होमपेज पर करियर लिंक पर जाइये, करंट ओपनिंग्स पर क्लिक करें, फिर JAM 2024 भर्ती के आवेदन लिंक पर क्लिक करें और यहां आप रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- PSPCL-PNB और UKPSC में निकलीं बंपर भर्तियां, जानिए आवेदन की लास्ट डेट

ताजा समाचार