प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म 'फिदा की शूटिंग मुंबई में हुई शुरू, बोले- ईमानदारी से किया काम, अब दर्शक ही देंगे रिजल्ट

प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म 'फिदा की शूटिंग मुंबई में हुई शुरू, बोले- ईमानदारी से किया काम, अब दर्शक ही देंगे रिजल्ट

मुंबई। भोजपुरी फ़िल्म जगत के चॉकलेटी हीरो प्रदीप पांडेय चिंटू अभिनीत फिल्म फिदा के बाकी हिस्से की शूटिंग आज से मुम्बई में शुरू कर दी गई है। फ़िल्म फिदा की लगभग 90 प्रतिशत शूटिंग बीते महीने में उत्तरप्रदेश के बनारस, मिर्जापुर के आसपास की गई है । फ़िल्म फिदा में बॉर्डर पार के प्रेम सबन्धों और एक सैनिक की अपने देश के प्रति कर्त्तव्य और प्रतिबद्धता के साथ निजी जीवन की मजबूरियों को दिखाने की कोशिश की गई है। 

फ़िल्म फिदा के बारे में बात करते हुए प्रदीप पांडेय चिंटू ने बताया हमने एक बेहतरीन फ़िल्म बनाई है और इसकी बेहतरी के लिए ही हमने ये शेड्यूल मुम्बई में लगाया है जिससे कोई कसर बाकी ना रह जाये। हम लोग पूरी टीम ने जबरदस्त तरीके से मेहनत करके अपना काम ईमानदारी से किया है और अब रिजल्ट तो दर्शक ही देंगे। अब हमारी कोशिश यही रहेगी कि इस फ़िल्म को जल्द थियेटर तक लेकर आया रवि इंटरप्राइजेज के बैनर तले बन रही फिल्म फिदा के निर्माता जनक शाह है जबकि निर्देशन दिनकर कपूर ने किया है। फ़िल्म फिदा के लेखन का कार्य वीरू ठाकुर ने किया है। 

वहीं फ़िल्म फिदा का संगीत निर्देशन राजकुमार पांडेय एवं गुणवंत सेन ने किया है। फिदा के गानों पर नृत्य निर्देशन कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रामदेवन एमके गुप्ता जय ने किया है। फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर देवेंद्र तिवारी हैं। फिदा के प्रोडक्शन हेड का काम आशीष दुबे ने किया है। फ़िल्म फिदा में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ संयोगिता यादव, आरोही रावत, नीलम गीरी, राजवीर सिंह राजपूत, सुशील सिंह, सन्तोष पहलवान, नीलम पाण्डेय, नमिता पांडे, विवेक सिंह, सनी ओझा, वैष्णवी चावला, स्वैगी सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें : 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू, ACP सत्या की भूमिका में नज़र आएंगे टाइगर श्रॉफ