लखनऊ: शो 'शैतानी रस्में' के अभिनेता विभव रॉय और नकियाह हाजी पहुंचे 'नवाबों के शहर, जानें क्या कहा..

लखनऊ: शो 'शैतानी रस्में' के अभिनेता विभव रॉय और नकियाह हाजी पहुंचे 'नवाबों के शहर, जानें क्या कहा..

लखनऊ, अमृत विचार। 'शैतानी रस्में' की कहानी निक्की के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री नकियाह हाजी ने कुशलतापूर्वक निभाया है, ये कहानी एक अनाथ लड़की की है जो पीयूष में अपने लिए प्यार की खोज करती है, पीयूष एक भूरानगढ़ के प्रतिष्ठित गेहलोत परिवार के राजकुमार है जिसे अभिनेता विभव रॉय द्वारा चित्रित किया गया है।

कहानी में एक अनोखा मोड़ तब आता है जब वह  विवाह की राह पर आगे बढ़ते हैं, पीयूष के परिवार द्वारा छिपाए गए रहस्यों से वह अनजान होते है , भूरानगढ़ लौटने पर, उनके सामने दिल दहला देने वाले डरावने रहस्यों का खुलासा हुवा, जिसमें राक्षस मालिक के साथ परिवार के समझौते के बारे में उन्हें पता चलता है।

 

निक्की अपनी शादी की सारी रस्में पूरी करने के लिए बहुत घबराई हुई होती है , निक्की अपने आप को इन रस्मों के जाल में उलझा हुवा पाती है और वह इस परिस्थिति से बाहर निकलने की कोशिश करती है  - क्या वह इन रस्मों से खुद को छुड़ाने में  सफल होगी, या उसे अंतिम बलिदान देने के लिए मजबूर किया जायेगा?

गुरुवार को राजधानी स्थिति एक निजी होटल में शो की जानकारी देते हुए अभिनेता विभव रॉय और नकियाह हाजी ने  बताया कि यह शो बिलकुल अलग है। इस शो में अलग तरह की डरावनी कहानी देखने को मिलेगी। इन्होंने शो में पीयूष और निक्की की मुख्य भूमिकाएँ निभाईं है।

नए स्टोरीलाइन के बारे में बात करते हुए चैनल के एक प्रवक्ता का कहना है, “स्टार भारत का शो 'शैतानी रस्में', अलौकिक क्षेत्र में एक अभूतपूर्व शो है,  यह शो डरावनी कथा में एक अद्भुत  अनुभव प्रदान करने का  वादा करता है। अपनी विशिष्ट दृश्य कथा के साथ, यह डर के अनोखे क्षेत्रों का चित्रण करता है, और एक फैंटसी ड्रामा पेश करता है| लोगों को शो में डरावनी दृश्य देखने मिलेगी जो दर्शकों की डर की परिभाषा बदलेंगी, जो इससे पहले टेलीविज़न पर कभी नहीं हुआ।