Kasganj News: देखते ही देखते धूं-धूंकर जल उठी इको स्पोटर्स कार, मची अफरा-तफरी

Kasganj News: देखते ही देखते धूं-धूंकर जल उठी इको स्पोटर्स कार, मची अफरा-तफरी

कासगंज, अमृत विचार। शुक्रवार की रात शहर के मां चामुंडा मंदिर के गेट के समीप एक इको स्पोटर्स कार में आग लग गई। अज्ञात कारणों से यह कार आग का गोला बनी। जिससे आसपास क्षेत्र में भगदड़ मच गई और अफरा-तफरी का माहौल रहा। लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। दमकल वाहन भी पहुंचा, तब कहीं जा कर आग बुझायी जा सकी। घटना देर रात की है। 

शहर के सरकुलर रोड स्थित चामुंडा मंदिर के गेट के बाहर खड़ी इको स्पोटर्स कार मे आग लगी। रात में लोगों ने देखा कि कार से धुआं निकल रहा है। यह देखते ही लोग कर की ओर दौड़े और बचाव करने लगे। देखते ही देखते कार से तेज लपटें उठनी लगी और धुएं के गुवार के साथ लपटों ने विकराल रूप ले लिया। जिससे अफरा तफरी मच गई। लोग इधर उधर भागने लगे। उन्हें डर सता रहा था कि कहीं कोई बड़ा हादसा न हो जाए। लोगों ने सूचना पुलिस को दी और दमकल वाहन को भी बुलाया। दमकल कर्मियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। मामले में पुलिस जांच कर रही है। 

खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज 
वैसे तो आग कारण अज्ञात माना जा रहा है, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटैज खंगाले हैं। हालांकि फुटेज के आधार पर यह माना जा रहा है कि साजिशन किसी ने कार में आग लगाई है। क्योंकि तीन लोग इस फुटेज के आधार पर संदिग्ध पाए गए हैं। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। 

मामले में जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। आग कैसे लगी इसका पता लगाया जा रहा है। किसी ने यदि आग लगाई है तो इसकी जांच की जा रही है। - सुधीर कुमार सिंह, इंस्पेक्टर

ये भी पढ़ें- Kasganj News: यात्रीगण कृपया ध्यान दें... सोमवार को रद्द रहेंगी मथुरा ट्रैक की दो ट्रेनें