सबसे सस्ता 32MP सेल्फी कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 16GB रैम के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

सबसे सस्ता 32MP सेल्फी कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 16GB रैम के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

अगर आप कम बजट में एक शानदार सेल्फी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन मौका हो सकता है। दरअसल इनफिनिक्स कंपनी ने सबसे कम कीमत में 32 मेगापिक्सल वाला सेल्फी कैमरा फोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम Infinix Hot 40i है। 

बता दें यह इस प्राइज रेंज में कंपनी का पहला 32MP सेल्फी कैमरा फोन है। इसके साथ-साथ यूज़र्स को इस फोन में 16GB तक की रैम और स्टोरेज भी 256GB तक की मिलेगी।

डिस्प्ले
Infinix Hot 40i में कंपनी ने 6.5 इंच की आईपीएल एलसीडी एचडी प्लस डिस्प्ले दी है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इस फोन में प्रोसेसर के लिए कंपनी ने Octa-core UNISOC T606 चिपसेट का इस्तेमाल किया है, जबकि ग्राफिक्स के लिए Mali-G57 MC1 GPU का इस्तेमाल किया गया है। तो वहीं सॉफ्टवेयर के लिए इस फोन में Android 13 पर बेस्ड XOS 13.0 ओएस का इस्तेमाल किया गया है। 

कैमरा और बैटरी
बता दें इस फोन का बैक कैमरा 50MP के मेन कैमरा सेंसर के साथ आता है, जिसके साथ कंपनी ने एक एआई कैमरा और क्वॉड फ्लैश लाइट की सुविधा भी दी है। इस फोन के अगले हिस्से में कंपनी ने 32MP का एक फ्रंट कैमरा दिया है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल फ्लैश लाइट के साथ आता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। 

बता दें इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। फोन का पहला वेरिएंट 4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन की रैम को 16GB तक बढ़ाया जा सकता है और स्टोरेज माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कीमत
फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की शुरुआत कीमत सिर्फ 8,999 रुपये से शुरू होती है। वहीं कंपनी ने इसे पाम ब्लू, स्टारफॉल ग्रीन, होराइजन गोल्ड और स्टारलिट ब्लैक कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया है। फोन की बिक्री 21 फरवरी से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी।

ये भी पढे़ं- इसरो का युविका-2024 प्रोग्राम आपके बच्चों को साइंटिस्ट बनाने में करेगा मदद, ऐसे करें आवेदन, जानें लास्ट डेट

 

ताजा समाचार

'भाजपा का प्रत्येक कार्यकता पार्टी को समर्पित', बरेली में बोले स्वतंत्र देव सिंह
रामपुर : दहेज में दो लाख और कार नहीं मिलने पर महिला को किया जलाने का प्रयास, पति सहित सात लोगों पर केस दर्ज
Etawah: लायन सफारी में उम्रदराज शेरों के भी होंगे दीदार; पर्यटकों को जेसिका, हीर और गीगों से दोस्ती करने का मिलेगा मौका
Kanpur में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक यूपीए और सपा पर जमकर बरसे, बोले- वाड्रा के टिकट पर उनकी सास और साले से पूछे सवाल...
मुरादाबाद : केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भाजपा ने दूरगामी नीतियों का जारी किया घोषणा पत्र, अबकी बार 400 पार का संकल्प ले चुकी है जनता
रायबरेली: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को सड़क पर पीटा