सीतापुर: पति ने फावड़े से प्रहार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर फंदा लगाकर दी जान, मासूम बच्चा हुआ अनाथ

सीतापुर: पति ने फावड़े से प्रहार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर फंदा लगाकर दी जान, मासूम बच्चा हुआ अनाथ

सीतापुर, अमृत विचार। अटरिया थाना इलाके में आपसी विवाद के चलते एक पति ने पत्नी की फावड़े से प्रहार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद स्वयं के जेल जाने के डर से पति ने घर के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दंपत्ति की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
     
जानकारी के अनुसार,क्षेत्र के ग्राम गुलरिया निवासी अजय सिंह ने अपने ही परिवार की खुशियों को उजाड़ कर स्वयं को भी मौत के गले लग गये। बताया जाता है कि अजय सिंह की पत्नी मोहिनी रविवार की शाम मायके से ससुराल आई थी। इस दौरान ही पति अजय और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपस मे विवाद हो गया। 

cats1

विवाद इस कदर बढ़ा कि पति अजय ने पत्नी के सर पर फावड़े से वारकर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की मौत के बाद जेल जाने के डर से पति अजय ने भी घर के अदंर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों में कमरे में दोनो के शवों को देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची अटरिया पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। 

परिजनों ने बताया कि शादी को 5 वर्ष हुए थे और पति-पत्नी की मौत के बाद डेढ़ वर्ष के मासूम बच्चे के सर से माता पिता का साया उठ गया है। प्रभारी निरीक्षक रोहित दुबे का कहना है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: हमे रुपए दो, लड़के की नौकरी लगवा देंगे.., झांसा देकर ठगा एक लाख, अब देता है गंदी-गंदी गालियां