हरदोई: सेल्समैन को पिकप ने मारी टक्कर, ट्रामा सेंटर में मौत, परिवार में कोहराम

हरदोई: सेल्समैन को पिकप ने मारी टक्कर, ट्रामा सेंटर में मौत, परिवार में कोहराम

मल्लावां, हरदोई। बाइक सवार शराब सेल्समैन को पिकप डाला ने टक्कर मार दी जिसमें सेल्समैन गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को गंभीर हालत में सीएचसी से लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान सुबह उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया। 

कस्बे के मोहल्ला गोवर्धनपुर निवासी आदेश गुप्ता 42 वर्ष पुत्र प्रकाश चंद्र गुप्ता बिलग्राम कस्बे के देशी शराब ठेके पर सेल्समैन के रूप में कार्य करता था। रविवार को देर रात्रि शराब ठेका बंद कर बाइक से अपने घर आ रहा था। जैसे ही मल्लावां कस्बे के मोहल्ला काजीटोला के पास एक गेस्ट हॉउस के पास पहुंचा तभी बांगरमऊ की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे एक पिकप डाला ने सीधी टक्कर मार दी जिसमें आदेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्लावां में भर्ती कराया गया। ऐसे में चिकित्सकों ने गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान लखनऊ में उसकी मौत हो गई। परिजनों को जैसे ही जानकारी मिली तो पूरे घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर के  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के एक पुत्री और एक पुत्र है। मृतक की पत्नी और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढे़ं: पुलिस भर्ती परीक्षा में भाग लेने आए अभ्यर्थियों ने किए रामलला के दर्शन, लगाए जय श्री राम के नारे, जानिए क्या बोले...

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार