Fatehpur: रुपयों के लालच में बेटे ने मां की गला दबाकर की हत्या...बोरे में भरकर नदी किनारे फेंका शव

फतेहपुर में रुपयों के लालच में बेटे ने मां की गला दबाकर की हत्या

Fatehpur: रुपयों के लालच में बेटे ने मां की गला दबाकर की हत्या...बोरे में भरकर नदी किनारे फेंका शव

फतेहपुर, अमृत विचार। धाता थाने के अढ़ौली गांव में बेटे ने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को बोरे में भरकर ट्रैक्टर की मदद से सेमरी यमुना घाट पर ले जाकर फेंक आया। रात में पिता को भी मौत के घाट उतारने की योजना बनाई। आशंका होने पर पिता घर से भाग निकला। हत्यारोपित पुत्र रात से ही फरार है।

अढ़ौली गांव निवासी रोशन सिंह, हर मंगलवार को चित्रकूट जनपद के राजापुर कस्बा स्थित हनुमान मंदिर दर्शन करने जाते हैं। पत्नी 50 वर्षीय प्रभा देवी व पुत्र हिमांशु को छोड़कर वह मंदिर चले गए थे। शाम को घर लौटे तो पत्नी का पता नहीं चला। बेटे से उन्होंने पूछा तो वह सही जवाब नहीं दे सका। देर रात तक महिला की खोजबीन की गई। कोई जानकारी न मिलने पर रोशन सिंह देर रात सोने के लिए जब चारपाई में लेट गए। तभी पुत्र ने उनकी चारपाई के पास लोहे की राड व गड़ासा रख दिया।

रोशन सिंह के मुताबिक उन्हें आशंका हुई तो वह घर से बाहर चले गए। देर रात पुत्र भी घर से गायब हो गया। सुबह, पड़ोसियों के साथ मिलकर पत्नी की खोजबीन की जा रही थी। तभी सेमरी यमुना घाट किनारे प्रभा देवी का शव एक बोरे में बंद मिला। गले में गमछा बंधा था। मृतका के पति का आरोप था बेटे ने ही मां की गला दबाकर हत्या की है। शव को बोरे में भरकर ट्रैक्टर ट्राली की मदद से यमुना नदी किनारे फेंक दिया। 

माता-पिता का कराया था बीमा 

रोशन सिंह ने बताया कि उन्हें इस बात की जरा सी भनक नहीं लगी कि आखिर बेटा दोनों उन पति पत्नी का बीमा किस लिए करा रहा है। बताया कि हत्यारोपित पुत्र ने पति-पत्नी का 50-50 लाख रुपये का बीमा कराया था। आशंका जताई कि बीमा की रकम पाने के लिए ही उसने मां की हत्या कर दी। रात में यदि वह भाग न जाते तो रुपयों के लिए उनकी भी हत्या कर देता।

बेटे के खिलाफ पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई। आरोपी पुत्र फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। बेटे ने बीमा के रुपये लेने के लिए घटना को अंजाम दिया है।- विजय शंकर मिश्र, एएसपी

यह भी पढ़ें- Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की यात्रा में बिना परमिशन उड़ा रहा था ड्रोन...पुलिस ने पकड़ा