यदि ‘आप’ ने कांग्रेस से गठबंधन किया तो केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, AAP नेता आतिशी का दावा 

यदि ‘आप’ ने कांग्रेस से गठबंधन किया तो केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, AAP नेता आतिशी का दावा 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि यदि पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे को लेकर समझौता करती है तो अगले तीन से चार दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। आतिशी ने एक संवाददाता सम्मेलन में यह भी दावा किया कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) शनिवार या रविवार को केजरीवाल को नोटिस जारी करने वाला है। 

उन्होंने दावा किया, ‘‘जब से ‘आप’ और कांग्रेस के बीच गठबंधन की चर्चा अंतिम चरण में पहुंचने की खबरें आ रही हैं, बुधवार शाम से ही ‘आप’ नेताओं को संदेश मिल रहे हैं कि यदि ‘आप’ ने कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे को लेकर समझौता किया तो केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’’ 

दिल्ली की मंत्री ने दावा किया कि संदेशवाहकों द्वारा यह बताया गया कि शनिवार या रविवार को मुख्यमंत्री को सीबीआई द्वारा नोटिस जारी किया जाएगा और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि संदेशवाहकों द्वारा यह भी बताया गया कि केजरीवाल को जेल से बाहर रखने का एकमात्र तरीका ‘आप’ द्वारा विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को छोड़ना है।

आतिशी ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को अंतिम रूप दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों दलों के नेता इस संबंध में एक-दो दिन में आधिकारिक रूप से घोषणा कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- NCPCR ने फतवे को लेकर दारुल उलूम देवबंद के खिलाफ FIR दर्ज करने का दिया निर्देश, जानिए पूरा मामला