लखनऊ: यूपी सिपाही भर्ती पेपर लीक के प्रदर्शन में पहुंचीं सपा विधायक पल्लवी पटेल, योगी सरकार पर बोला हमला

पेपर लीक सरकार में बैठे लोगों का सोचा समझा षड़यंत्र है - पल्लवी पटेल

लखनऊ: यूपी सिपाही भर्ती पेपर लीक के प्रदर्शन में पहुंचीं सपा विधायक पल्लवी पटेल, योगी सरकार पर बोला हमला

अमृत विचार, लखनऊ। यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा लीक मामले को लेकर पुलिस भर्ती के अभ्यर्थी राजधानी लखनऊ के ईको गार्डन में प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस भर्ती के अभ्यर्थी लगातार कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को दोबारा कराने की मांग उठा रहे है। पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों के प्रदर्शन में शामिल होने सपा विधायक और अपना दल की नेता पल्लवी पटेल पहुंची। इस दौरान पल्लवी पटेल ने अभ्यर्थियों के साथ हक़ की लड़ाई लड़ने की बात कही और कहा कि पेपर लीक सरकार में बैठे लोगों का सोचा समझा षड़यंत्र है और आए दिन प्रदेश के युवा अपने वर्तमान और भविष्य के खत्म होने की चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। 

 

पल्लवी पटेल ने आगे कहा कि जो अभ्यर्थी यहां प्रदर्शन कर रहे हैं, उनके सामने केवल पेपर लीक जैसी चुनौती नहीं है बल्कि उनके भविष्य के साथ जो षड़यंत्र रचा जा रहा है वो चुनौती है। हम यहां अभ्यर्थियों की बात सुनने और उनका साथ देने आए हैं, क्योंकि आज जो मेरी हैसियत और ताकत है वो उनकी वजह से है। इसीलिए अपनी ताकत और हैसियत के हिसाब से इन अभ्यर्थियों के साथ संघर्ष करूंगी। उन्होंने आगे कहा कि यहां जो बैठे लोग हैं, वो पढ़े लिखे लोग है जिनको हम प्रदेश का वर्तमान मानते हैं, लेकिन जब उनका वर्तमान अच्छा नहीं होगा तो उनका भविष्य कैसे अच्छा होगा। 

ये भी पढ़ें:- यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा में पेपर लीक का मामला गर्माया, सैकड़ों अभ्यर्थियों ने इको गार्डेन में किया जोरदार प्रदर्शन, VIDEO