अयोध्या: बारात से लौट रहे प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, कैंट थाना क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात

अयोध्या: बारात से लौट रहे प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, कैंट थाना क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात

अयोध्या, अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ फायरिंग कर रविवार की मध्य रात्रि एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त पड़ोस के थाना पूराकालंदर क्षेत्र निवासी विशाल यादव के रूप में हुई है। वह  प्रॉपर्टी डीलर का कार्य करता था।

बताया गया कि पूराकलंदर थाना क्षेत्र के ग्राम टोनिया, मउयदुवंशपुर निवासी 25 वर्षीय विशाल यादव रविवार की देर शाम अपने घर से निकला था और उसको वैवाहिक समारोह आदि में शामिल होना था। मध्य रात्रि बाद 12.30 बजे विशाल के घर पर फोन आया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और विशाल घायल अवस्था में कैंट थाना क्षेत्र के ग्राम मसिनिया स्थित कृष्णा नगर कालोनी में राम करन यादव के घर के पास पड़ा है।

Untitled

इसके बाद उसके भाई संतोष ने उसे रात 12.45 बजे जिला अस्पताल पहुंचाया तो इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने परीक्षण के बाद विशाल को मृत घोषित कर दिया। मृतक के शरीर में पीठ, कमर, हाथ आदि पर पांच से ज्यादा गोली लगने के घाव मिले है। शव को मोर्चरी में रखवा पोस्टमार्टम के लिए मेमो नगर कोतवाली को भेजवाया गया है। प्रकरण में मृतक युवक के पिता रामवली यादव ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कैंट पुलिस को दी गई शिकायत में उनका कहना है कि रात में सूचना मिली कि पुत्र विशाल यादव का ग्राम मसिनिया कृष्णा नगर कालोनी के पास एक्सीडेंट हो गया है। तत्काल मौके पर पहुंच बेटों आकाश व संतोष एवं ग्राम वासियों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने बताया कि मृत्यु गोली लगने की वजह से हुई है। बेटे की अज्ञात लोगो ने गोली मार हत्या कर दी है।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: ननिहाल में युवती का फंदा से लटकता मिला शव