लखनऊ: सपा के पांच विधायकों ने सीएम योगी से की मुलाकात, कहा- प्रभु राम के नाम पर देंगे वोट!

लखनऊ: सपा के पांच विधायकों ने सीएम योगी से की मुलाकात, कहा- प्रभु राम के नाम पर देंगे वोट!

लखनऊ। आगामी लोकसभा चुनाव और आज मंगलवार को चल रहे यूपी की 10 सीटों के लिए चल रहे राज्यसभा चुनाव की वोटिंग के बीच सपा को लगातार झटके लग रहे हैं। खबर है कि सपा के पांच विधायकों ने सीएम योगी से मुलाकात की है।

 सपा के पांच विधायक अभय सिंह, राकेश सिंह, राकेश पांडेय विनोद चतुर्वेदी, मनोज पांडेय ने सीएम योगी से यह मुलाकात की है। इन सभी विधायकों ने विधानसभा सचिवालय में सीएम योगी से मुलाकात की है। सूत्रों के मुताबिक सभी ने एक सुर में कहा कि वो प्रभु राम के नाम पर वोट देंगे।

बता दें कि आज ही रायबरेली के ऊंचाहार से विधायक मनोज पांडेय ने मुख्य सचेतक पद से इस्तीफा दे दिया. उसके बाद उनके नेतृत्व में पांच विधायकों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात कर न केवल क्रॉस वोटिंग के संकेत दे दिए बल्कि खुली बगावत कर दी

बता दें कि इससे पूर्व सूत्रों के मुताबिक आज राज्यसभा चुनाव में वोटिंग ना करने पर अपना दल कमेरावादी की नेता और सिराथू से विधायक पल्लवी पटेल से भी सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तीखी बहस हुई थी। ये बहस फोन पर हुई है। दोनों बड़े नेताओं के बीच हाट टाक हुई है जिससे बाद से पल्ववी पटेल काफी नाराज बताई जा रही हैं। 

यह भी पढे़ं: लखनऊ: अखिलेश यादव और पल्लवी पटेल के बीच फोन पर हुई तीखी बहस!, जानिए क्या बोले सपा प्रमुख?