लखनऊ: अखिलेश यादव और पल्लवी पटेल के बीच फोन पर हुई तीखी बहस!, जानिए क्या बोले सपा प्रमुख?

लखनऊ: अखिलेश यादव और पल्लवी पटेल के बीच फोन पर हुई तीखी बहस!, जानिए क्या बोले सपा प्रमुख?

लखनऊ। अखिलेश यादव और अपना दल (कमेरावादी) अध्यक्ष  पल्लवी पटेल बीच तीखी बहस हुई है। सूत्रों के मुताबिक यह बहस राज्यसभा चुनाव में वोटिंग को लेकर हुई है। बता दें कि यूपी में चल रही राज्यसभा की 10 सीटों के लिए पल्लवी ने अब तक वोट नहीं डाला है जिस पर अखिलेश नाराज चल रहे हैं, इसी बात को लेकर आज मंगलवार को पल्लवी पटेल से अखिलेश यादव की फोन पर बात हुई जिस पर तीखी बहस की खबर सामने आ रही है।

सूत्रों के मुताबिक अखिलेश यादव ने अपना दल (कमेरावादी) अध्यक्ष से साफ कह दिया कि नहीं चाहिये वोट!, बता दें कि पल्लवी पटेल पहले डिनर डिप्लोमेसी का हिस्सा नहीं बनीं और अब अखिलेश से उनकी तीखी बहस हुई है। 

अखिलेश से क्यों नाराज हैं पल्लवी?

पल्लवी पटेल पहले से अखिलेश यादव से नाराज चल रही है. अपना दल (कमेरवादी) ने पहले ही साफ कर दिया था कि उनके विधायक राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट को वोट नहीं देंगे. दरअसल, राज्यसभा चुनाव में अखिलेश यादव द्वारा जया बच्चन और आलोक रंजन को उम्मीदवार बनाए जाने से पल्लवी गुट नाराज है. उनका कहना है कि अखिलेश यादव ने PDA के नारे के विपरीत उम्मीदवार उतारे हैं और इसी वजह से वो समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट नहीं डालेंगी.

पल्लवी की नाराजगी से क्या नुकसान होगा?

पल्लवी पटेल की नाराजगी से अखिलेश यादव को राज्यसभा चुनाव में तो झटका लग ही रहा है, इसका असर लोकसभा चुनाव में भी दिख सकता है. पल्लवी की नाराजगी से समाजवादी पार्टी को पूर्वांचल में नुकसान हो सकता है. दरअसल, अपना दल (कमेराबादी) को पूर्वांचल में अपना दल सोनेलाल से अलग राय रखनेवाला वर्ग पल्लवी से जुड़ा है. पल्लवी की नाराजगी से पिछड़ा वर्ग और कमेरा वर्ग सपा से नाराज हो सकता है।

यह भी पढे़ं: गोंडा: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, पिता की मौत, बेटा घायल