बाराबंकी: तिलक समारोह में डीजे पर डांसरों के साथ नाचने को लेकर विवाद, मारपीट और फायरिंग में दो जख्मी

बाराबंकी: तिलक समारोह में डीजे पर डांसरों के साथ नाचने को लेकर विवाद, मारपीट और फायरिंग में दो जख्मी

देवा/बाराबंकी, अमृत विचार। देवा थाना क्षेत्र के एक गांव में तिलक समारोह के दौरान डीजे पर डांसरों के साथ नाचने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें दो लोगों को चोटें आई है। आरोप है कि इस दौरान एक पक्ष ने  फायर भी किया। पुलिस ने इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

देवा कोतवाली क्षेत्र के माती चौकी अंतर्गत टिकरिया गांव में शुक्रवार की रात विनय यादव का तिलक समारोह था। तिलक समारोह में गांव के ही आकाश रावत और रवि रावत डीजे बजा रहे थे।  स्टेज पर डांसर नृत्य कर रही थी। इसी दौरान गांव के ही कन्हैया यादव अपने साथियों के साथ स्टेज पर चढ़कर डांसरों के साथ डांस करने की कोशिश करने लगा। 

जिस पर डीजे संचालक आकाश रावत, रवि रावत ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। जिसको लेकर दोनो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान रवि रावत के सिर पर चोट लग गई। यह देख गांव के लोग भड़क गए और कन्हैया यादव और उनके साथियों को दौड़ाने लगे। माहौल बिगड़ता देख कन्हैया यादव और उसके साथियों ने अवैध तमंचे से ग्रामीणों के ऊपर फायर झोंक दिया। 

आरोप है कि रवि रावत और आकाश रावत के फायरिंग के दौरान गोली के छर्रे लगे हैं हालांकि मेडिकल जांच में इसकी पुष्टि नहीं हुई है। प्रभारी निरीक्षक देवा अनिल कुमार पांडे ने बताया कि विजय की तहरीर पर कंधैया यादव ,राजेंद्र प्रसाद निवासी टिकरिया और शेरा निवासी इंदिरा नगर लखनऊ सहित दो अज्ञात के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज गया है  कुछ लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें;-छात्रवृत्ति घोटाले का आरोपी कॉलेज प्रबंधक अमौसी एयरपोर्ट से गिरफ्तार, ईडी ने जारी किया था लुक आउट सर्कुलर

ताजा समाचार

रियल एस्टेट में विदेशी निवेश में भारी गिरावट, जनवरी-मार्च में सिर्फ 1.1 करोड़ डॉलर आए: रिपोर्ट
Kanpur: गर्मी में ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्री बेहाल; घंटों देरी से चल रहीं ट्रेनें, पानी की मारामारी, रेलवे अधिकारी बोले ये...
Jaunpur fire: मड़हे में लगी आग, गृहस्थी का सामान जलकर खाक
मनमानी: यहां तो 150 कोटेदारों पर भारी पड़ रहा है ठेकेदार 
Kanpur: दिव्यांग व बुजुर्गों को परेशान करेंगे ऊंचे रैंप और सीढ़ियां; चुनाव के लिए बने पोलिंग सेंटरों के सर्वे में मिली कमियां
Kanpur: ट्रक के नीचे फेंकी गई थी नवजात बच्ची...एक माह तक जिंदगी और मौत से जूझती रही, इलाज के दौरान तोड़ा दम