लोकसभा चुनाव लड़ने पर मनोज पांडेय की दो टूक-ऊंचाहार को नहीं छोडूंगा, कोई भ्रम में न रहे

लोकसभा चुनाव लड़ने पर मनोज पांडेय की दो टूक-ऊंचाहार को नहीं छोडूंगा, कोई भ्रम में न रहे

ऊंचाहार/ रायबरेली, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के बागी विधायक डॉ मनोज पांडे ने लोकसभा चुनाव लड़ने के कयासों पर विराम लगाते हुए साफ शब्दों में कहा है कि मैं ऊंचाहार छोड़कर नहीं जाऊंगा, मुझे ऊंचाहार के विकास के लिए अभी काफी कुछ करना है। उन्होंने यह बात शनिवार को ऊंचाहार में आयोजित कार्यकर्ता बैठक में कही।

सपा से बगावत करने के बाद पहली बार ऊंचाहार पहुंचे मनोज पांडे का सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान उन्होंने ऊंचाहार के विकास की चर्चा की और कहा कि मेरे काफी प्रयास और काफी काम किए जाने के बावजूद अभी भी ऊंचाहार के काफी गरीबों के घर में केवल एक जून की रोटी बन पाती है। सुबह का पका खाना लोग शाम को भी खाकर सोते हैं। मुझे इस स्थित को खत्म करना है। मुझे हर गरीब के चेहरे पर मुस्कान लाना है। उन्होंने यहां से भावनात्मक रिश्ते की चर्चा करते हुए कहा कि मैं जीवन पर्यंत ऊंचाहार से जुड़ा रहूंगा। 

समाजवादी पार्टी से अपने रिश्तों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी को अपने खून से सींचा है, लगातार एक पार्टी में तीन दशक से अधिक समय तक जुड़ा रहा हूं। लखनऊ के वातानुकूलित कमरे में बैठकर गांव के जमीन की हकीकत को नहीं समझा जा सकता है। गांव के गरीबों को समझने के लिए उनके बीच में जाना होगा। आज बहुत लोग पार्टी के परेशान थे, उनके काम नहीं हो रहे थे। लोग दर दर की ठोकरे खा रहे थे। अंत में उन्होंने कहा कि हमारे कुछ समर्थक कार्यकर्ता मुझसे सवाल पूछते हैं कि क्या मैं लोकसभा चला जाऊंगा ?  उन्होंने कार्यकर्ताओं से सवालिया लहजे में कहा कि आप मुझे लोकसभा क्यों भेजना चाहते हो? क्या मुझसे उब गए हो। उन्होंने स्पष्ट किया कि मैं कहीं नहीं जाने वाला। ऊंचाहार में ही रहूंगा और ऊंचाहार के लोगों के लिए काम करता रहूंगा। 

इस मौके पर सपा के ब्लॉक प्रभारी बृजेश यादव, गंगा विष्णु यादव, ग्राम प्रधान राजू यादव, प्रधान भुन्ना तिवारी, प्रधान आकाश यादव, आशीष तिवारी, आशीष शुक्ला, लक्ष्मण शुक्ला, विनय शुक्ला, अंकित द्विवेदी, डा दिवाकर तिवारी, राजू सिंह, मुन्नू सिंह, अनिल पांडेय आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -लोकसभा चुनाव-2024: बीजेपी ने 51 उम्मीदवारों के नाम किए घोषित, यूपी में चर्चित सीटों पर पुराने चेहरों को मिला मौका