Unnao Crime: जिला जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपी की बिगड़ी हालत...मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

उन्नाव जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपी की बिगड़ी हालत

Unnao Crime: जिला जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपी की बिगड़ी हालत...मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

उन्नाव, अमृत विचार। जिला कारागार में तीन माह से बंद एक अधेड़ की देररात अचानक हालत बिगड़ी गई। इस पर उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के मेमो पर वीडियो ग्राफी के बीच पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। 

चंद्रशेखर (55) पुत्र शिवनंदन निवासी महात्मा विधी कालेज के सामने मोहल्ला शांति नगर, थाना कोतवाली जिला फतेहपुर पाटन तहसील में कर्मचारी थे। बीते नंबर माह में एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए उनके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

बिहार पुलिस ने 30 नवंबर-23 को गिरफ्तार कर चंद्र शेखर को कोर्ट में पेश किया था। तब से वह जिला जेल में बंद थे। उनका केस सीजेएम कोर्ट में विचाराधीन था। बीती 20 फरवरी को उनका स्वास्थ्य बिगड़ने पर जेल के अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा था। 

बीती देर रात सीने में उठे अचानक दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत पर उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। जेल में हुई बंदी की मौत से उसका वीडियोग्राफी के बीच शनिवार को पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। पति की मौत से पत्नी वीरमती सहित बेटा क्षितीज व दो बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

ये भी पढ़ें- Hamirpur News: स्कूल के लिए निकली तीन छात्राएं हुई गायब...लोकेशन दिल्ली मेट्रो स्टेशन में मिली