Hamirpur News: स्कूल के लिए निकली तीन छात्राएं हुई गायब...लोकेशन दिल्ली मेट्रो स्टेशन में मिली

हमीरपुर में स्कूल के लिए निकली तीन छात्राएं हुई गायब

Hamirpur News: स्कूल के लिए निकली तीन छात्राएं हुई गायब...लोकेशन दिल्ली मेट्रो स्टेशन में मिली

हमीरपुर, अमृत विचार। राठ थानाक्षेत्र के मझगवां के जराखर गांव निवासी तीन छात्राएं स्कूल जाने के बहाने लापता हो गई। घर न पहुंचने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। कोई जानकारी न मिलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम छात्राओं की तलाश में जुट गई है। 

तीन छात्राओं के गायब होने पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीनों छात्राएं एक साथ जाते हुए दिख रही है। उधर पुलिस ने छात्राओं की लोकेशन दिल्ली में ट्रेश की। पुलिस परिजनों को लेकर रवाना हो गई है।  

Student Missing 1

मझगवां थाना क्षेत्र के जराखर गांव निवासी कांशीराम अहिरवार की दो पुत्रियां 16 वर्षीय शिवानी कक्षा आठ, 13 वर्षीय वर्षा कक्षा छह व प्रताप सिंह राजपूत की 13 वर्षीय पुत्री रिया कक्षा छह में गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ती है। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे तीनों घर से बस्ता लेकर स्कूल के लिए निकली थी। लेकिन छात्राएं स्कूल नहीं पहुंची। जब देर शाम तक छात्राएं अपने घर नहीं लौटी तो परिजन स्कूल पहुंचे।

जहां उन्हें को पता चला कि वह तीनों स्कूल नहीं पहुंची। इसके बाद परिजन छानबीन में जुट गए। लेकिन छात्राओं का कहीं पर भी पता नहीं चला। जब ग्रामीणों व परिजनों ने गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो तीनों एक साथ जाती हुई दिख रही है।

जानकारी करने पर ग्रामीणों ने बताया कि तीनों किशोरियों को दो दिन पहले एक डांस कांप्टीशन में भाग लेना था। लेकिन परिजनों ने मना कर दिया था। इसी की वजह से तीनों छात्राएं नाराज होकर घर से चली गई। एक साथ तीनों छात्राओं के गायब होने पर ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि तीनों छात्राओं की लोकेशन दिल्ली मेट्रो स्टेशन कश्मीरी गेट में मिली हुई है। जांच के लिए पुलिस टीमें लगाई गई। बताया कि जल्द ही छात्राओं को बरामद कर लिया जाएगा। वहीं मझगवां थानाध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि गुमशुदगी मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: Kannauj से सुब्रत पाठक का टिकट फाइनल...चौथी बार क्षेत्र से आजमाएंगे भाग्य