बरेली: शराफत के शंकर ढाबे पर चला बुलडोजर, पुलिस ने गांजा तस्करी में किया था गिरफ्तार

बरेली: शराफत के शंकर ढाबे पर चला बुलडोजर, पुलिस ने गांजा तस्करी में किया था गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार। भोजीपुरा के सैदपुर चुन्नीलाल में शराफत ढाबा चला रहा था। वह शंकर नाम से ढाबा चलाकर गांजे की सप्लाई कर रहा था। इज्जतनगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। अब बीडीए ने सोमवार को उसके ढाबे को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया।

इज्जतनगर पुलिस ने शनिवार रात शराफत को पकड़ा था। उसके पास से एक किलो से अधिक गांजा मिला था। वह डेलापीर सब्जी मंडी में ट्रक चालकों को गांजा सप्लाई करता था। पुलिस पूछताछ में आया था कि उसका सैदपुर चुन्नी लाल में शंकर ढाबा है। सोमवार को उसके ढाबे को बीडीए ने गिरा दिया।

चार अवैध कॉलोनियों पर भी चला बुलडाेजर
वहीं बीडीए की प्रवर्तन टीम ने पीलीभीत बाईपास रोड पर रिठौरा के पास चार अवैध काॅलोनियों पर बुलडोजर चलाया। रिठौरा में भरसा रोड पर नरेन्द्र गंगवार लगभग चार हजार वर्गमीटर क्षेत्रफल में और राजीव कुमार 35 सौ वर्ग मीटर क्षेत्रफल में बिना नक्शा पास कराए कॉलोनी बसा रहे थे। प्रवर्तन दल ने बुलडोजर चला कर इसे ध्वस्त कर दिया। इसके अलावा पीलीभीत बाईपास पर ताज भट्ठे के पास चार हजार वर्ग मीटर क्षेत्रफल में राजीव डोगरा और नसीरउद्दीन पांच हजार वर्ग मीटर क्षेत्रफल में कॉलोनी बना रहे थे। इन पर भी बुलडोजर चला दिया गया। टीम में सहायक अभियन्ता हरीश चौधरी, अवर अभियन्ता रमन अग्रवाल एवं प्रवर्तन टीम के सदस्य शामिल थे।

ये भी पढे़ं- बरेली: कृषि उत्पाद संगठनों की कार्यक्षमता बढ़ाने पर दिया जोर, आयुक्त सभागार में हुई मंडलीय बैठक