अंधविश्वास हुआ हावी! गहना और स्कूटी समेत लाखों का सामान लेकर गंगा में विसर्जित करने पहुंची युवती, जानें पूरा मामला

 अंधविश्वास हुआ हावी! गहना और स्कूटी समेत लाखों का सामान लेकर गंगा में विसर्जित करने पहुंची युवती, जानें पूरा मामला

प्रयागराज, अमृत विचार। प्रयागराज के अरैल पुराने पक्के घाट पर रविवार की दोपहर दो मालवाहक में लाखों का सामान लेकर पहुंची एक युवती को देख घाट पर लोग दंग रह गये। युवती ने नाविकों से सामान को गंगा में प्रभावित करने की बात करने लगी। जिसके बाद युवती का ड्रामा देख सूचना पुलिस को कर दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को काफी समझाया तब जाकर वह वह मानी और समान वापस लेकर गई। 

चौकी प्रभारी परमानंद सिंह ने बताया कि वाराणसी के पांडेय हवेली की रहने वाली अंतरा मित्रा रविवार की दोपहर अरैल घाट पर दो मालवाहक में अपने घर का सारा सामान तीन पलंग, बिस्तर, अलमारी, डायनिंग टेबल, गोदरेज के कई अलमारी, कुर्सी, स्कूटी समेत सोने चांदी के आभूषण लेकर अरैल घाट पर पहुंच गयी। उसने मालवाहक से सामान उतारवाकर घाट पर रखवा दिया। 

इसके बाद वह नाविकों से सामान को प्रवाहित करने के लिए बात करने लगी। नाविकों ने उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया, जबकि वह सामान को प्रवाहित करने के लिए नाविकों को मनमाना पैसा देने को तैयार थी। जिसके बाद दो नाविकों ने उसका पूरा सामान नाव में लाद दिया।

इसी बीच सूचना पर नैनी पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने युवती को काफी समझाया। पुलिस ने जब कारण पूछा तो उसने बताया इन सामानों में किसी ने काला जादू कर दिया है। इससे मेरे पिता की मौत हो गई। मां और मैं भी काफी परेशान रहती हूं। इस सामान को जो भी लेगा वह काला जादू से पागल हो जाएगा। इसलिए वह इसे गंगा में प्रवाहित करने के लिए पहुंची है।

 हलांकि पुलिस के लाख मना करने के बाद भी वह सामान को प्रवाहित करने के लिए अड़ी रही। वहीं अरैल चौकी प्रभारी परमानंद सिंह ने बताया कि युवती नैनी में रुद्रा अपार्टमेंट में किराये पर रहती थी। वहीं से सामान लेकर यहां घाट पर पहुंची थी। वर्तमान में दिल्ली में अपनी मां के साथ रहती है। फिलहाल उसे समझाकर वापस भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-India Alliance: लोकसभा चुनाव को लेकर सपा और कांग्रेस नेताओं के बीच हुई ‘समन्वय बैठक’

ताजा समाचार

पीएम मोदी ने की स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर हमले की कड़ी निंदा, 'एक्स' पर एक पोस्ट में कही ये बात...
लखीमपुर-खीरी: तीन लाख रुपए रखे थैले के गायब होने के मामले की रिपोर्ट दर्ज, जांच शुरू
तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा, दो बसों और लॉरी की टक्कर में चार लोगों की मौत... 20 घायल
Bareilly News: 25 दुकानों के नाम परिवर्तन पॉलिसी में बदलाव का मामला पहुंचा कोर्ट, अब 22 मई को होगी सुनवाई
Bareilly News: कुतुबखाना पुल के नीचे अवैध कब्जे हटाकर वेंडिंग जोन विकसित करने का खाका तैयार
16 मई का इतिहास: आज ही के दिन अमेरिकी वैज्ञानिक क्लोन किए इंसानी भ्रूण से स्टेम सेल निकालने में हुए थे सफल, जानें प्रमुख घटनाएं