कासगंज: जेएस सिद्धार्थन की हत्या को लेकर जताया विरोध, फूंका पुतला...जमकर नारेबाजी  

कासगंज: जेएस सिद्धार्थन की हत्या को लेकर जताया विरोध, फूंका पुतला...जमकर नारेबाजी  

कासगंज, अमृत विचार: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को शहर के गांधी मूर्ति पर केरल सरकार का पुतला दहन किया। एसएफआई के कार्यकर्ताओं द्वारा छात्र जेएस सिद्धार्थन की हत्या को लेकर विरोध जताया। राष्ट्रपति से केरल सरकार को बर्खास्त करने और हत्या के आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।

प्रदेश सह मंत्री तेजेंद्र लोधी ने कहा कि केरल में पशु चिकित्सा विज्ञान के द्वितीय वर्ष के छात्र जे.एस.सिद्धार्थन की एसएफआई के गुंडों द्वारा निर्ममता से पीट-पीट कर की गई हत्या ने न केवल पशु चिकित्सा समुदाय को झकझोर दिया है, बल्कि देश भर में शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्रों की सुरक्षा को लेकर भी गंभीर चिंता पैदा कर दी है। 

निर्मम हत्या के आरोपी एसएफआई के गुंडों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए और केरल की सरकार को बर्खास्त किया जाए। सिद्धार्थन को न्याय दिया जाए। प्रांत सह सयोजक एसएफएस राहुल वर्मा, जिला संगठन मंत्री आंशिक शंकधार, जिला सयोजक कुश गुप्ता, जिला सोशल मीडिया सयोजक अनंत, जिला एस एफ एस सूर्या पंडित, नगर मंत्री ज्योतित्मय शर्मा, वरुण गुप्ता ,आयुष  गुप्ता,कृष्णा महेश्वरी,विवेक दुबे, शिवाय मौजूद रहे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सह मंत्री तेजेंद्र लोधी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को डीएम को ज्ञापन दिया है। अमांपुर के कुसमा देवी महाविद्यालय एवं ऋषिकांत सिद्धार्थ महाविद्यालय सहावर द्वारा स्मार्ट फोन वितरण के नाम पर विद्यार्थियों से एक हजार रुपये की वसूली करने की शिकायत की है। उन्होंने मामले में जांच कार्यवाही की किए जाने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी है कि कार्यवाही नहीं हुई तो विद्यार्थी परिषद कार्यवाही करेगा।

यह भी पढ़ें- 'वाया मुरादाबाद नहीं बल्कि हाथरस होकर दिल्ली तक चलाई जाए कासगंज से ट्रेन', लोगों ने की मांग