सुलतानपुर: विधायक विनोद सिंह बोले- प्रधान करें परिषदीय विद्यालयों का कायाकल्प

विधायक विनोद सिंह ने कहा कि अध्यक्ष व प्रधानाध्यापक लाएं शिक्षा गुणवत्ता में सुधार

सुलतानपुर: विधायक विनोद सिंह बोले- प्रधान करें परिषदीय विद्यालयों का कायाकल्प

सुलतानपुर, अमृत विचार। कायाकल्प योजना के तहत प्रधान प्राथमिक विद्यालयों का विकास करें और हर संभव संसाधन मुहैया कराने में जनप्रतिनिधि के रूप में सहयोग दें। विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष और प्रधानाध्यापक मिलकर शिक्षा की गुणवत्ता सुधारें और प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को लाने विकास में सहभागी बनाएं। आप सभी मिलकर वातावरण सृजन का कार्यक्रम सफल करने में आगे आएं। 

यह बातें विधायक एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने कही। वे शहर से सटे दुबेपुर ब्लॉक मुख्यालय पर उन्मुखीकरण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। बेसिक शिक्षा अधिकारी दीपिका चतुर्वेदी की मौजूदगी में शिक्षक प्रधानाचार्य और विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष कार्यक्रम में शामिल हुए। विधायक विनोद सिंह ने प्राथमिक विद्यालय में शिक्षा के गुणवत्ता सुधारने और बच्चों को एक बेहतर वातावरण देने के लिए तीनों प्रमुख सहयोगियों को एक कड़ी में जुटकर कार्य करने का आवाहन किया।

बोले बीएसए समेत अन्य अधिकारियों की तरफ से चल रहे सुधार कार्यक्रम काबिले तारीफ हैं। बेसिक शिक्षा अधिकारी दीपिका चतुर्वेदी ने कहा कि हर संभव प्रयास किया जा रहा है कि बच्चों को बेहतर से बेहतर शिक्षा और सरकार द्वारा योजनाओं का लाभ दिया जाए। खंड शिक्षाधिकारी राम तीरथ वर्मा, उदयराज मौर्य, जिला समन्वयक अपेक्षा त्रिपाठी, विधायक प्रतिनिधि राजेश पांडेय, प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष दिलीप पांडेय, जिला उपाध्यक्ष रमेश तिवारी, सुशील पांडेय आदि रहे। 

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: ज्यूडिशियरी ट्रांसफर पर वकीलों का आक्रोश बढ़ा, हड़ताल रहेगी जारी