Etawah: ANM छात्रा की हत्या...आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली, अखिलेश यादव ने BJP को घेरा

इटावा में एएनएम छात्रा की हत्या का आरोपी मुठभेड़ में घायल

Etawah: ANM छात्रा की हत्या...आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली, अखिलेश यादव ने BJP को घेरा

इटावा, अमृत विचार। कुदरकोट के होरी मोहल्ला निवासी सैफई मेडिकल कॉलेज की एएनएम छात्रा प्रिया मिश्रा की हत्या कर शव को सोनई नदी पुल के पास सड़क किनारे फेंका गया। हत्या के आरोपी महेंद्र बाथम की वैदपुरा थानाक्षेत्र के अंतर्गत महोला रोड पर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया। पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

ये था पूरा मामला

इटावा के सैफई मेडिकल कॉलेज की एएनएम छात्रा की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। पड़ोसी ने एक तरफा प्यार में इस घटना को अंजाम दिया। छात्रा के गर्दन पर धारदार हथियार या गोली लगने जैसे निशान मिले हैं। छात्रा कॉलेज की ड्रेस पहने हुई थी। राहगीरों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। वहीं छात्रा की मां ने पड़ोसी महेंद्र पर अपनी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वही मेरी बेटी को कल ले गया था वह उसके पीछे पड़ा था और वह हॉस्टल भी कई बार जा चुका है। पुलिस ने मां की तहरीर पर दो नामजद समेत तीन पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा के पोस्टमार्टम के बाद सुबह शव के औरैया पहुंचते ही चीख-पुकार मच गई। काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मृतका के घर पर जमा हो गई। इस बीच घटना से आक्रोशित लोग शव उठने को लेकर मौके पर डीएम और एसपी को बुलाने की जिद पर अड़े हुए हैं। आक्रोशित लोग घर के सामने स्थित नामजद आरोपी का घर गिराने की मांग कर रहे है। 

अखिलेश यादव ने कसा तंज

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने X ट्विट कर लिखा सैफई यूनिवर्सिटी में छात्रा की मौत अत्यंत गंभीर विषय है। यह भाजपा के समय अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की घोषित नीति के जीरो हो जाने का एक और बेहद दुखद उदाहरण है। इस कथित हत्या की न्यायिक जांच हो, जिससे बीएचयू और सैफई विश्वविद्यालय जैसी घटनाओं में लिप्त लोगों का सच सामने आ सके और सरकार चाहकर भी उनको ना बचा सके।भाजपा सरकार नारी का न मान बचा पा रही है, ना उसकी जान।

ये भी पढ़ें- UP: ANM Student की हत्या...सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कसा तंज, बोले- भाजपा सरकार नारी का न मान बचा पा रही, न उसकी जान

ताजा समाचार

मुरादाबाद  : दो दिनों में गेहूं खरीद में तेजी न लाने वाले केंद्र प्रभारियों पर होगी कार्रवाई, अपर जिलाधिकारी ने दी चेतावनी
औरैया में गरजे सीएम योगी, बोले- अब कहीं सुतली बम भी फटता है तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है कि मेरा हाथ नहीं है...
बाराबंकी: बेलगाम रफ्तार और बिना हेलमेट बाइक सवारों को रोकेगी लेजर गन, हाईटेक हुई यातायात व्यवस्था
बरेली: BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का Congress पर हमला, कहा- कांग्रेस नहीं चाहती गरीबों का भला
बदायूं: शासन से मिली मंजूरी, 278 करोड़ की लागत से बनेंगे चार कॉलेज
फिरोजाबाद में चुनावी सभा में पहुंचे CM योगी, बोले- विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी