Auraiya Accident: तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, अधिवक्ता की मौके पर ही मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Auraiya Accident: तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, अधिवक्ता की मौके पर ही मौत, परिजनों में मचा कोहराम

औरैया, अमृत विचार। मंगलवार की देर शाम बाइक से शादी समारोह से घर वापस लौट रहे एक अधिवक्ता को बिधूना बेला मार्ग पर ताजपुर मोड़ के पास एक तेज अनियंत्रित गति से जा रही कार ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार अधिवक्ता की मौके पर ही मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने दुर्घटना करने वाली कार को कब्जे में ले लिया है।

औरैया 3

कस्बे के नवीन बस्ती निवासी पंकज बंधुवर अपनी बाइक से शादी समारोह से घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह बिधूना बेला मार्ग पर ताजपुर के सामने पहुंचे तभी सामने से एक तेज अनियंत्रित गति से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार अधिवक्ता की मौके पर ही मौत हो गई। 

औरैया 2 (3)

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में अधिवक्ता एवं पंकज पाल के शुभचिंतक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। अधिवक्ता की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्रीकेश भारती ने बताया कि दुर्घटना करने वाली कार को कब्जे में ले लिया गया है ।मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Exclusive: फर्रुखाबाद संसदीय सीट पर तीन बार काबिज रहा सलमान खुर्शीद परिवार, दूसरे मुस्लिम उम्मीदवारों को मतदाताओं ने नकारा