UP Board 10th 12th Result 2024: बेटियों ने लहराया परचम; हाईस्कूल में काजल, इंटर में शिवांगी ने किया औरैया में टॉप

बेटियों की कामयाबी पर फूले नहीं समा रहे मां-बाप

UP Board 10th 12th Result 2024: बेटियों ने लहराया परचम; हाईस्कूल में काजल, इंटर में शिवांगी ने किया औरैया में टॉप

औरैया, अमृत विचार। इंटरमीडिएट यूपी बोर्ड परीक्षा में जिला टॉप करने पर शिवांगी अवस्थी व हाई स्कूल में काजल ने जहां जिले के गौरव को बढ़ाया है। वही शिवांगी नें चौधरी विशम्भर सिंह भारतीय बालिका इंटर कालेज औरैया व काजल नें करुणा हायर सेकेंडरी स्कूल रठगांव, बिधूना का नाम भी ऊंचा किया है। शिवांगी नें 482 (96.4प्रतिशत) अंक पाकर सफलता प्राप्त की। जिसकी वजह से स्कूल में जश्न का माहौल है। 

शिवांगी के जिला टॉपर घोषित होते ही बच्चे खुशी से उछल पड़े और उन्होंने उसे को हाथों-हाथ लेकर खुशी का इजहार किया। इस मौके पर विद्यालय की प्रधानाचार्य गीता चतुर्वेदी ने कहा कि शिवांगी अवस्थी ने जहां अपने परिवार का नाम रोशन किया है। वही विद्यालय के नाम का भी गौरव बढ़ाया है ।उन्होंने कहा कि शिवांगी बहुत ही होनहार बच्चा है।  अपने बेटी की कामयाबी पर शिवांगी के घरवाले भी फूले नहीं समा रहे हैं। 

शिवांगी का पूरा परिवार अपने बेटी की इस सफलता पर फूला नहीं समा रहा है। शिवांगी का कहना है कि वह आई आई टी करके इंजीनियर बनना चाहती है ।उसका कहना है कि वह आविष्कार कर देश को आगे बढ़ना चाहती है। फिलहाल जिले में चारों तरफ शिवांगी की सफलता को लेकर जश्न का माहौल बना हुआ है। 

हर तरफ उसके साथी खुशी से उछल रहे हैं। वहीं काजल नें हाईस्कूल परीक्षा में  96.5 प्रतिशत अंक पाकर जिले में टॉप किया।उसके  पिता मिथलेश कुमार भी फूले नहीं समा रहे हैं।काजल के राठगांव स्थित स्कूल में भी जश्न जैसा वातावरण है।

यह भी पढ़ें -Kanpur: घंटों देरी से पहुंच रहीं स्पेशल ट्रेनें; कोच में यात्री धक्के खाने को हो रहें मजबूर, भीड़ के चलते बीमार हो रहे लोग