अंबेडकरनगर: एंटीकरप्शन टीम ने डीडीओ के नाजिर को 10000 रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

अंबेडकरनगर: एंटीकरप्शन टीम ने डीडीओ के नाजिर को 10000 रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। जनपद में अयोध्या की एंटीकरप्शन टीम ने विकास भवन में जिला विकास अधिकारी के नाजिर को 10 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। नाजिर पर आरोप है कि उसने सचिव को निलंबन के बाद दौबारा ज्चाइन कराने के लिए 10 हजार रुपए घूस मांगा था। 

बता दें कि सचिव का निलंबन हाईकोर्ट के आदेश पर समाप्त हुआ था। जनपद के हंसवर थाना क्षेत्र के हंसवर निवासी ग्राम पंचायत सचिव विनोद कुमार को दोबारा ज्वाइन कराने के लिए डीडीओ के नाजिर वीरेंद्र चौहान ने 10 हजार रुपए रिश्वत की मांग की।

सचिव की शिकायत के बाद एंटी करप्शन की टीम ने नाजिर वीरेंद्र चौहान को जिला न्यायालय के सामने से रंगे हाथ घूस के रुपयों के साथ गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद एंटी करप्शन टीम नाजिर को लेकर अकबरपुर कोतवाली पहुंची। जहां पर खिला पढ़ी कर उसे गोरखपुर जेल ले गई।

आरोपी विकास भवन में जिला विकास अधिकारी के नाजिर के पद पर तैनात है। वहीं आरोपी नाजिर को जिलाधिकारी और सीडीओ द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया जा चुका है। जनपद अभी कुछ दिनों पहले भी एंटीकरप्शन की टीम ने जलालपुर और अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में दो लेखपालों को घूस लेते गिरफ्तार किया था। 

यह भी पढ़ें:-अंबेडकरनगर: आचार संहिता लागू होते ही हटाएं बैनर और पोस्टर